Ajay Devgan का सुबह सुबह ट्वीट- ‘कल से बड़ा सोचो’

0
109
The Big Bull Abhishek Bachchan
The Big Bull Abhishek Bachchan movie will be release on 8 aprill 2021

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनके निर्माण में बनी फिल्म बिग बुल (The Bigg Bull) का कल ट्रेलर रिलीज होने वाला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘कल से बड़ा सोचो, बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। बिग बुल का कल ट्रेलर आने वाला है।’ इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म की टैग लाइन ‘मदर आॅफ आल स्कैक’ को हैशटैग के साथ लिखा है। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सोहम शाह और फिल्म डायरेक्टर कूकी गुलाटी को टैग किया है।

आपको बता दें कि अजय देवगन ने द बिग बुल (The Bigg Bull) से 16 मार्च को इंट्रोड्यूज कराया गया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि बिग बुल का परिचय कराया जा रहा है। सभी घोटालों की मां। 19 मार्च को इसका टेÑलर आने वाला है। फिल्म को 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा।

इससे पहले 18 अगस्त 2020 को फिल्म की लीड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा था कि ह्ययहां पर बिग बुल में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का पहला लुक जारी किया गया है। बिग बुल एक क्राइम ड्रामा जिसने भारत के वित्तीय ताने-बाने को हिला दिया, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

आपको बता दें कि द बिग बुलह्ण का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं। जबकि फिल्म का निर्माण अभिनेता अजय देवगन करने जा रहे हैं। द बिग बुलकी कहानी स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के घोटाले पर आधारित है। दरअसल, साल 1992 में हुई 5 हजार करोड़ रुपए के घोटाले ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था। यह न केवल इंडिया का बल्कि दुनियाभर में खासा चर्चित रहा था। फिल्म में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज की फीमेल लीड भूमिका हैं। जबकि निकिता दत्ता, वरुण शर्मा, चंकी पांडेय और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।