…आखिर क्यों ट्वीट करते-करते Dharmendra को आ गया जोश

0
92
Dharmedra take corona vaccine
Dharmedra take corona vaccine

मुंबई। तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) ने एक तरफ जहां लोगों की चिंताएं बढ़ा दी है। वहीं, वैक्सीनेशन अभियान लोगों में उम्मीद भी जगा रहा है। इस अभियान में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता भी शामिल हो रहे हैं। शुक्रवार को लीजेंड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है।

शेयर किए गए वीडियो में धर्मेंद्र लिखते हैं कि, ‘ट्वीट करते-करते जोश आ गया और मैं निकल गया वैक्सीनेशन लेने।’ धर्मेंद्र आगे लिखते हैं कि, ‘निश्चित रूप से यह मेरे द्वारा कोई दिखावा नहीं है लेकिन यह आपको इंस्पायर्ड करेगा। दोस्तों कृपया अपना ख्याल रखिए।’

निक्की तंबोली भी आई वायरस की चपेट में: आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के कई दिग्गज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिनमें से कई सितारें अभी कोरेंटाइन होकर अपना उपचार करा रहे हैं। शुक्रवार को ही सामने आई जानकारी के मुताबिक बिग बॉस की फाइनलिस्ट कंटेंस्टेंट निक्की तंबोली भी इस वायरस की चपेट में आ चुकी है।

उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। यही नहीं, इससे पहले दिग्गज फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर जैसे सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।

Maharatra में बढ़ते मामलों ने बढ़ाई चिंता

नए संक्रमण के मामलों की बात करें तो महाराष्ट्र (Maharatra) में गुरुवार को 25,833 लोगों को संक्रमित पाया गया, वहीं 58 मरीजों की मौत हुई। ये महामारी की शुरूआत के बाद से अब तक के सर्वाधिक दैनिक मामले हैं। वहीं, शुक्रवार को बीते 24 घंटे में भारत में पिछले कोरोना वायरस के 39,726 नए मामले सामने आए। जबकि 154 मरीजों की मौत हो गई है। यह स्थिति चिंताजनक है। इसके बाद देश में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 2,71,282 तक जा पहुंचा है।