ऋषि कपूर की जगह The Intern बनेंगे Big B

0
92
Deepika Padukone and Amitabh Bachchan
Deepika Padukone and Amitabh Bachchan

मुंबई। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Dipeeka Padukone) एक बार फिर साथ आने जा रहे हैं। इससे पहले फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। दरअसल, बिग बी हॉलीवुड की क्लासिक मूवी ‘द इंटर्न’ (The Intern) की हिन्दी रिमेक में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की जगह रिप्लेस होने जा रहे हैं। ऋषि कपूर का बीते साल 30 अप्रैल को निधन हो गया था। इसके बाद यह फिल्म मौजूदा हालातों की वजह से लम्बे समय के लिए टल गई थी।

आपको बता दें कि बीते साल की शुरुआत में आई रिपोर्ट के मुताबिक तब यह लगभग कंफर्म हो चुका था कि फिल्म में अभिनेता ऋषि कपूर अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। हालांकि, अचानक से उनके निधन ने पूरी स्थिति ही बदल दी। इसके बाद से निर्माता लगातार इस प्रयास में जुटे थे कि कोई उनके कद का ही अभिनेता इस किरदार को निभाए। इसके बाद लगभग एक साल तक चली लम्बी पड़ताल के बाद अब उनका रिप्लेस मिल चुका है।

अगर एक मीडिया रिपोर्ट पर यकीन करें तो अमिताभ बच्चन को फिल्म में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की जगह लिया गया है। ‘द इंटर्न’ रीमेक के निर्माताओं ने अब इस परियोजना के लिए उन्हें फाइनल कर दिया है और जल्द ही वे शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, फिलहाल तारीखों को अंतिम रूप देने के लिए कलाकारों के साथ बातचीत चल रही है। आपको बता दें कि हॉलीवुड के द इंटर्न ने ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डि नीरो की प्रमुख भूमिका में अभिनय किया है।