कोरोना वायरस की चपेट में आई Nikki Tamboli

0
89
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli tested corona positive

मुंबई। कोरोना वायरस का संकट तेजी से बढ़ता जा रहा है। हाल ही में कई सेलिब्रिटी इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें अभिनेता मनोज बाजपेयी, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली सहित अन्य शामिल है। अब खबर आई है कि बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी इसकी चपेट में आ गई है।

शुक्रवार सुबह इसकी जानकारी शेयर की गई है। निक्की ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं।’उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मैं सेल्फ क्वारेंटाइन हूं और डॉक्टरों की सलाह पर सभी प्रिकॉशन्स व दवाएं ले रही हूं। बीते कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में रहे हैं। उनसे मैं अपील करना चाहती हूं कि वो भी अपना टेस्ट करा लें। मैं हमेशा आपके प्यार और सपोर्ट की शुक्रगुजार रहूंगी।

इसके अलावा निक्की ने लोगों से अपील करते हुए लिखा है कि, ‘प्लीज आप लोग सुरक्षित रहें, हमेशा अपने मास्क पहनें, अपने हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन करें. प्यार करें और खुश रहें।

गौरतलब है कि बिग बॉस के हाल में खत्म हुए सीजन में निक्की तंबोली को काफी पसंद किया गया था। शो में निक्की अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीतने में सफल रही थी। साथ ही उनके चर्चा में रहने की एक वजह यह भी थी कि उन्होंने कई टास्क जबरदस्त ढंग से पूरे किए थे जो बाकी किसी दूसरे के लिए संभव नहीं थे।

अपनी रणनीति व परफॉर्मेंस के चलते वह शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंच पाने में कामयाब रहीं। हालांकि यह उनके चाहने वालों के किसी झटके से कम नहीं था कि वह इस सीजन का ताज अपने नाम नहीं कर पार्इं।

आपको बता दें कि तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करने वाली निक्की को बिग बॉस के बाद काफी लोकप्रियता मिली है जिसके बाद अब उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं।