D Company अब 26 मार्च को रिलीज नहीं होगी .ये है वजह

0
368
D Company
D Company

मुंबई। कोरोना वायरस के एक बार फिर तेजी से फैलने के चलते कई बड़े प्रोजेक्ट पर असमंजस के बादल मंडराने लगे हैं। बीते साल लम्बे वक्त तक पाबंदियों की मार झेलने के बाद निर्माताओं को लगने लगा था अब हालात सामान्य होने जा रहे हैं। लेकिन, जैसे ही मार्च का महीना स्टार्ट हुआ हालात उम्मीदों के विपरीत होना शुरू हो गए हैं। वायरस का बढ़ता खौफ उन फिल्मों के लिए परेशानी का सबब बन रहा है जो रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही उन प्रोजेक्ट के लिए मुश्किलें बढ़ाने वाला है जो शुरू हो चुके हैं और जल्द खत्म होने की राह पर है। हालात यह है कि अब एक बार फिर पिछले साल मार्च जैसी स्थिति निर्मित हो चली है।

ऐसे में संकट को भांपते हुए फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘डी कंपनी’ (D COMPANY) की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शुक्रवार 19 मार्च को इसका ऐलान करते हुए लिखा है कि देश के कई हिस्सों में अचानक कोरोना वायरस के प्रसासर होने के चलते और फिर से लॉकडाउन की खबरें लगातार आ रही है। इसके बाद हमने तय किया है कि ‘डी कंपनी’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। न्यू रिलीज डेट बाद में घोषित की जाएगी।

आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम की असली कहानी टैग लाइन के साथ राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म को 26 मार्च को रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन, अब इसे टाल दिया गया है। हालांकि, जानकारों का कहना है कि कोरोना वायरस सिर्फ एक कारण है। इसके पीछे दूसरा कारण यह है कि हाल ही में रिलीज हुुई फिल्मों को दर्शकों ने जिस तरह से नकार दिया है उसके चलते हर निर्माता बैचेन है। वे अभी फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।