योगी से मुलाकात करने पहुंचे Akshay Kumar

0
236
Akshay Kumar with cm yogi aditya nath
Akshay Kumar with cm yogi aditya nath

मुंबई। भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में अपनी फिल्म राम सेतु (Ramsetu) का मुहूर्त शॉट देने पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। बताया जाता है इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़े कई मसलों को लेकर मुख्यमंत्री से बातचीत की है। साथ ही उन्होंने भविष्य के अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग भी यूपी में करने को लेकर चर्चा की है।

इससे पहले अक्षय कुमार ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया था कि, ‘आज श्री अयोध्या जी में फिल्म ‘रामसेतु’ के शुभारंभ पर भगवान श्रीराम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम।’ जानकारी के मुताबिक फिल्म से जुड़ी टीम ने तया किया है कि लगभग 80 फीसदी हिस्सा मुंबई में ही फिल्माया जाएगा। जबकि शेष हिस्से के लिए लोकेशन की तलाश की जा रही हैं। डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने पहले ही कहा है कि अक्षय सर इस फिल्म में एकदम नए और अलग अवतार में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि ‘रामसेतु’ के लिए एक बार फिर लाइका प्रोडक्शन और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार साथ आए हैं। इससे पहले ब्लॉक बस्टर मूवी 2.0 में इन्होंने साथ काम किया था। यही नहीं सुबासकरण और महावीर जैन भी केप आॅफ गुड फिल्म्स और अंबुंदतिया इंटरटेनमेंट के साथ जुड़ रहे हैं। फिल्म रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भड़ूचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनाई जाने वाली इस फिल्म से डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़े हैं।