विंटेज कार में पहुंची Sapna Choudhary के साथ हो गई यह ‘दिक्कत’

0
83
sapna chaudhari
Sapna Choudhary press conference is cancelled by authority due to 144

नोएडा। अपने लाजवाब डॉन्स परफॉर्म से लाखों दिलों को झूमने पर मजबूर देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ हाल ही में ऐसा कुछ हो गई जिसकी वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा है। इस हरियाणवी कलाकार ने जिस अंदाज में एंट्री ली थी वह कुछ ही देरी में किसी काम की नहीं रही। दरअसल, विंटेज कारों में प्रेस को संबोधित करने पहुंचीं सपना और उनके साथी कलाकारों को प्रशासन ने रोक दिया। इसके पीछे वजह यह बताई गई है कोरोना वायरस के चलते क्षेत्र में धारा 144 लागू की गई है और आयोजक इससे बेखबर थे। नतीजन किसी ने प्रशासन को खबर कर दी और तुरंत पहुंचे अफसरों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

सामने आई जानकारी के मुताबिक यूपी के नोएडा में आर्टिस्ट और इवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) की ओर से गुरुवार शाम संवादादाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस कॉन्फ्रेंस को सपना चौधरी, शिवानी कश्यप, अशोक मस्ती जैसे कलाकार संबोधित करने जा रहे थे। लेकिन, आयोजकों से एक चूक हो गई और वे प्रेसवार्ता के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ले पाए। ऐसे में बिना अनुमति हो रहे इस प्रोग्राम को मौके पर पहुंचे अमले ने रोक दिया गया और धारा 144 के लागू होने की समझाइश दी है।

इसके बाद एक मीडिया रिपोर्ट में इवेंट क्रिकेट लीग के संस्थापक आशीष माथुर के हवाले से कहा गया है कि, ‘धारा-144 के लागू होने की उन्हें जानकारी नहीं थी। इस वजह से यह अनजाने में सबकुछ हो गया। इससे पहले भी वो दो बार ये लीग करा चुके हैं. कभी अनुमति की आवश्यकता नहीं पड़ी थी। यह वजह थी इस बार भी अनुमति नहीं ली गई। ’