The Big Bull का trailer out, अलग अंदाज में नजर आए Abhishek Bachchan

0
101
The Big Bull song Ishq Namazaa
The Big Bull song Ishq Namazaa released on 25 March

मुंबई। देश के सबसे बड़े घोटालों में शुमार 1992 के शेयर मार्केट स्कैम पर आधारित फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Bigg Bull) का शुक्रवार 19 मार्च को ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। हर्षद मेहता के जीवन से प्रेरित इस फिल्म का ट्रेलर उनके उदय और पतन की कहानी कहता दिख रहा है। इससे पहले इस विषय में कई फिल्में और शो आ चुके हैं। लेकिन, इस बार अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनाई गई इस फिल्म में क्या नया देखने को मिलेगा इसका पता तो तभी चलेगा जब यह फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी। बहरहाल, आज आए ट्रेलर में अभिषेक बच्चन की अदाकारी काफी अलग दिखाई दे रही है। इसमें वे एक मझे हुए बिजनेस मैन की तरह दिखाई देते हैं।

‘मदर आॅफ आल स्कैम’
इससे पहले अभिनेता और निर्माता अजय देवगन ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनके निर्माण में बनी फिल्म बिग बुल (The big Bull) का कल (शुक्रवार) ट्रेलर रिलीज होने वाला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि कल से बड़ा सोचो, बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। बिग बुल का कल ट्रेलर आने वाला है। इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म की टैग लाइन ‘मदर आॅफ आल स्कैम’ को हैशटैग के साथ लिखा है। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सोहम शाह और फिल्म डायरेक्टर कूकी गुलाटी को टैग किया था।

अजय देवगन ने कराया था इंट्रोड्यूज
गौरतलब है कि अजय देवगन ने द बिग बुल से 16 मार्च को इंट्रोड्यूज कराया गया था। उन्होंने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि बिग बुल का परिचय कराया जा रहा है। सभी घोटालों की मां। 19 मार्च को इसका टेÑलर आने वाला है। फिल्म को 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी पर रिलीज किया जाएगा।