Shilpa Shinde इंडस्ट्री में पूरे किए 22 Years, ऐसे किया सेलिब्रेट

0
93
Shilpa Shinde Tv Actress
Shilpa Shinde Tv Actress

मुंबई। टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो बिग बॉस 11 (Bigg Boss 14) की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के चाहने वालों के लिए गुड न्यूज आई है। दरअसल, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को बताया है कि उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत लम्बा सफर सफलता पूर्वक पूरा कर लिया है।

तगड़ी फैन फॉलोइंग वाली शिल्पा ने अपने 22 साल के करियर में टेलीविजन पर कई यादगार शो और कैरेक्टर दिए हैं। इन 22 सालों में शिल्पा ने अपने काम के बलबुते पर इंडस्ट्री में अच्छी खासी पकड़ बनाई है। इसी वजह से शिल्पा ने इस अवसर को सेलिब्रेट किया है। इस दौरान उन्होंने एक केक काटा और उसकी तस्वीर अपने फैंस से शेयर की है।

शिल्पा ने अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद देते हुए एक नोट साझा किया। अपनी पोस्ट में उल्लेख किया कि यह उसके प्रशंसकों के कारण है कि वह इस उद्योग में इतने लंबे समय तक सरवाइव करने में सफल रही है। शिल्पा ने लिखा है कि, ‘आप सबके प्यार की वजह से मैं इतने साल से इंडस्ट्री में हूं। मैं कोशिश करूंगी कि मैं आपको और अच्छे से इंटरटेन करती रहूं और आप सब मुझे ऐसे ही प्यार करते रहे। आप सभी को प्यार।’ इसके साथ ही शिल्पा ने अपने नाम का हैशटैग भी लिखा है।

आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने करियर में कई हिट टीवी शो दिए हैं। शिल्पा ने इन 20 वर्षों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है। फैमिली ड्रामा से लेकर कॉमेडी तक एक्ट्रेस ने हर विधा में हाथ आजमाया है। हालांकि, जब वह ‘भाबी जी घर पर हैं’ दिखाई दी तब उनके लिए चीजें बदल गर्इं। इसके बाद अपने केयरिंग रवैये और कभी हार न मानने के कारण उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया और विजेता बिग बॉस 11 बनने में कामयाब रही। उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब ‘भाबी जी घर पर हैं’ में उनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी तब उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।