Angelina Jolie ने ब्रैड पिट की घरेलू हिंसा के कोर्ट में दाखिल किए दस्तावेज

0
171
angelina jolie brad pitt
Angelina Jolie claims she has proof of domestic violence against ex-husband Brad Pitt

मुंबई। हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अपने पूर्व पति और अभिनेता ब्रैड पिट (Brad Pitt) पर डोमेस्टिक हिंसा का आरोप लगाया है। 45 वर्षीय अभिनेत्री ने अदालत में दस्तावेज दाखिल किए हैं। जिसमें कहा गया है कि वह अपने पति के खिलाफ अपने दावे का समर्थन करने के लिए सबूत प्रदान करेंगी। दस्तावेजों में यह भी कहा गया है कि दंपति के बच्चे पिट की हिंसा को लेकर गवाही देने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि इस पूर्व युगल को ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ फिल्म बनाते समय प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया है। इसके बाद साल 2014 वे विवाह के बंधन में बंध गए। हालांकि, यह रिश्ता ज्याद नहीं चला और दो साल बाद वे अलग हो गए। इसके बाद से उनके बीच कानूनी लड़ाई चल रही है। युगल को अभी तक तलाक नहीं दिया गया है, हालांकि, उन्हें अप्रैल 2019 में कानूनी रूप से सिंगल घोषित किया गया है।

दरअसल, दंपति अपने बच्चों की संयुक्त हिरासत की मांग कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि ‘एंजेलिना का यह एक अलग मामला है। जब उसने केस की कहानी ही बदल दी। 2016 में उसके द्वारा किए गए एक आरोप के अलावा जिसकी जांच की गई और खारिज कर दिया गया। उसके मामले में कोई अन्य रिकॉर्ड, पुलिस रिपोर्ट या यहां तक कि आरोप तक नहीं लगे हैं।

ऐसे में अब कोई नहीं जानता कि वह अब क्या दस्तावेज पेश कर सकती है, लेकिन जो भी हो उनके दावों की पृष्ठभूमि काफभ् ठोस दिखाई दे रही है। इससे पहले पिट पर बाल दुर्व्यवहार का आरोप लगा था लेकिन उन्हें 2016 में उन आरोपों से मुक्त कर दिया गया था। एक बयान में एंजेलिना जोली ने कहा था कि, ‘डीसीएफएस का काम यह सुनिश्चित करना है कि बच्चे एक सुरक्षित स्थिति में रहे।’

इस सप्ताह की शुरूआत में कहा गया था कि चाइल्ड केयर प्रोफेशनल ने दोनों पक्षों द्वारा स्वीकृत और हस्ताक्षरित एक कानूनी समझौते को साइन किया था जो बच्चों के सर्वोत्तम हित में है।