Anup Jalota का ‘तुलसी की रामायण बोले’ Music वीडियो लॉन्च

0
286
Tulsi ki ramayan bole ANUP JALOTA
Ultra Media & Entertainment Group presents “Bhajan Samrat” Anup Jalota’s new Bhajan Music Video Song “Tulsi Ki Ramayan Bole”

मुंबई। अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) का नया भक्तिमय संगीत वीडियो ‘तुलसी की रामायण बोले’ (Tulsi ki ramayan bole) शनिवार 20 मार्च 2021 को लॉन्च किया गया है। इस वीडियो में अनूप जलोटा सिंगर अनीता खंडेलवाल (Anita Khandelwal) के साथ सुने जाएंगे और दिखाई देंगे। यही नहीं वीडियो में अनीता की बेटी अपूर्वा खंडेलवाल (Apurva Khandelwal) का कैमियो भी होगा। संगीत वीडियो अल्ट्रा भक्ति : https://www.youtube.com/UltraBhakti पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह भजन साथ ही साथ अन्य महत्वपूर्ण एप्स जैसे गाना, सावन, स्पॉटिफाई, विंक, अमेजॉन म्यूजिक आदि पर भी जारी किया जाएगा।

आगामी भजनों की सीरीज में ‘तुलसी की रामायण बोले’ प्रथम भजन है। इसमें यह बताया जाएगा कि भगवान राम के नैतिक मूल्यों एवं आदर्शों से कितना सीखा जा सकता हैं। दरअसल, लोगों ने हमेशा वाल्मीकि ऋषि की रामायण को पढ़ा और समझा है, लेकिन इस सीरीज में संत तुलसीदास जी द्वारा बयां किए गए अनुसार भगवान राम और रामायण को प्रस्तुत किया जाएगा।

यह वीडियो बहुत ही साधारण तरीके से भगवान राम के आदर्श मार्गों से रूबरू कराएगा। इसमें बताया जाएगा कि भगवान राम न सिर्फ एक आदर्श भाई, पुत्र एवं पति थे बल्कि एक महान राजा एवं शासक भी थे।
आपको बता दें कि स्वयं अनूप जलोटा द्वारा इसके संगीत को कंपोज किया गया है और केएस हरीप्रेमी द्वारा लिरिक्स दिया गया है। इस सीरीज में ‘तुलसी की रामायण बोले’ में एक नया भजन है जिसे हर महीने उसके संबंधित म्यूजिक वीडियो के साथ पेश किया जाएगा। इन भजनों को विभिन्न नए उभरते हुए एवं स्थापित कलाकारों के साथ अनूप जलोटा द्वारा गाया गया है।

इस दौरान अनूप जलोटा ने कहा कि, ‘इस भजन में हमारे दिन प्रतिदिन के जीवन में भगवान राम के व्यक्तित्व, विश्वास एवं वैल्यू सिस्टम और समाज के लिए आदर्श के रूप में दर्शाया गया है। हमारा उद्देश्य इसे रामचरित्र को मानने वाले और अपनाने वाले हर परिवार एवं लोगों तक पहुंचाना है। भजन का मुख्य उद्देश्य आधुनिक युग के साथ संस्कृति एवं संसार का संदेश देना है।

यह नया वीडियो अल्ट्रा भक्ति यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध होगा जिसके 1.75 मिलियन सब्सक्राइबर्स है। इस चैनल के पास गाना, भजन, कथा और हिंदी, मराठी एवं अन्य भारतीय भाषाओं में भक्तिमय वीडियो का संग्रह है। सिंगर अनीता खंडेलवाल ने कहा कि, ‘मैं इस तरह की पहल का हिस्सा बनकर अति हर्षित हूं। इस भजन में हम अनुभव करते हैं कि यह सिर्फ रामचरित्र मानस पढ़ने के बारे में नहीं है बल्कि हमारे जीवन में राम के आदर्शों को अपनाने के बारे में है।’

अल्ट्रा मीडिया एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ सुशील कुमार अग्रवाल ने कहा किए, ‘अल्ट्रा ग्रुप के लिए अनूप जलोटा जैसे आईकॉन के साथ जुड़ना एवं ऐसी विशिष्ट आफरिंग पेश करना महत्वपूर्ण है।’