Khatron Ke Khiladi में नजर आएंगे ये सितारे

0
230
Eijaz khan Arti and Arjun
Eijaz khan Arti and Arjun

Khatron Ke Khiladiको लेकर एक बार फिर खबरो का बाज़ार गर्म है। इस शो के अब तक कई सीजन आ चुके हैं और अब इसके नए सीजन के लिए कंटेस्टेंट की तलाश की जा रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके लिए निर्माताओं ने बिग बॉस 14 में नजर आ चुके एजाज खान से अप्रोच किया है। यही नहीं खबर तो यह भी है कि अर्जुन बिजलानी और आरती सिंह को भी अप्रोच किया गया है।


ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस बार इस शो (Khatron Ke Khiladi)में किन प्रतिभागियों के साथ शो को लॉन्च करने वाले हैं। इससे पहले एजाज खान टीवी के शो बिग बॉस 14 में बतौर प्रतिभागी नजर आ चुके हैं। वे शो में एक दमदार कंटेस्टेंट बनकर उभरे थे लेकिन वे इसका ताज जीतने में असफल रहे थे। यही नहीं वे जी 5 की वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढेhttps://bolbolbollywood.com/?s=Thalaivi Trailer : नज़र आया कंगना का जबरदस्त अंदाज़

वहीं, अर्जुन बिजलानी की बात करें तो उन्होंने मोहे रंग दे, मिले जब हम तुम, इश्क में मरजावां, नागिन, परदेस में है मेरा दिल, मेरी आशिकी तुमसे ही, जो बीवी से करे प्यार और किचन चैम्पियन जैसे धारावाहिकों में काम किया। उन्हें असली पहचान साल 2008 में धारावाहिक लेफ्ट राइट लेफ्ट के बाद असली पहचान मिली है।

इससे पहले खबर आई थी कि कोमोलिका के कैरेक्टर से फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया भी शो में इस बार (Khatron Ke Khiladi)शामिल होने जा रही हैं। उर्शवी इस शो में डेयरडेविल स्टंट करती नजर आएंगी। एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए मेकर्स ने बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक से भी इस शो में शमिल होने के लिए संपर्क किया है। उनके फैन फॉलोइंग को देखकर ये निर्णय लिया गया है। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि वह इस शो का हिस्सा बनेगी या नहीं।