Good Luck Jerry की शूटिंग खत्म, जान्हवी ने ऐसे किया ‘रिएक्ट’

0
74
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। यह एक फिल्म रैप है। इस शूट के दौरान कई चीजें हुई हैं। कुछ नया डेवलपमेंट हुआ हैं, कुछ चीजें सीखी गई हैं।’ जान्हवी ने आगे लिखा है कि इन सबके बावजूद हम साथ हंसी-खुशी काम करने के लिए बहुत उत्साहित रहते थे और कुछ बनाने के लिए अथक प्रयास करते थे। यह हम सभी के लिए रोमांचक था। मैं आप सभी को याद करूंगी। हर चीज के लिए धन्यवाद।’

जान्हवी ने 7 तस्वीरों से शेयर की यादें
इसके साथ ही जान्हवी कपूर ने 7 तस्वीरें शेयर की है। जो फिल्म के सेट से जुड़ी है। एक तस्वीर में वह रंग बिरंगे गुब्बारों को हवा में उड़ाती दिखाई दे रही है। जो यह बताता है कि वह शूटिंग खत्म होने से उत्साहित है। दूसरी तस्वीर में जान्हवी अपने क्रू मैंबर्स के साथ बैठी है। यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मेट में अपलोड की गई है। तीसरी तस्वीर में वह किसी किले के गेट पर आसमान की तरफ देख रही हैं। जिसमें उन्होंने अपना सिर दुपट्टे से ढंक लिया है। चौथी तस्वीर कोलाज है। पांचवीं तस्वीर में उनके साथ वह बच्चों के साथ दिखाई दे रही है। इसके अलावा जान्हवी ने कुछ और सेट से जुड़े तस्वीरें शेयर की है।

सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने किया फिल्म का निर्देशन
पंकज मटका द्वारा लिखित इस फिल्म गुड लक जेरी का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है। फिल्म में मीता वशिष्ठ, दीपक डोबरियाल और सुशांत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।