Kiara Advani बनी पेंटीन इंडिया का नया चेहरा

0
76
Kiara Advani
Kiara Advani

मुंबई | हेयर केयर ब्रांड पैंटीन ने बॉलीवुड सेलिब्रिटी Kiara Advani के साथ अपना नया अभियान शुरू किया है, जिसमें उन्होंने हर युवा महिला को आत्मविश्वास के साथ बालों के झड़ने के टेंशन से मुक्त होकर बालों को खुला रखने के लिए प्रोत्साहित किया है |यह नया कमर्शियल उन चिंताओं पर प्रकाश डालता हैं जो युवा लड़कियों के बालों के झड़ने के कारण होती हैं, जिससे वे अपने बालों को खुला रखने से डरती हैं और बांधे रखती हैं । कियारा आडवाणी ने इस कमर्शियल में इस बात पर जोर दिया है कि – आपने अपने बालों को लंबा इन्हें बाँधे रखने के लिए नहीं किया है!

कियारा ने जब से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की वह अपने अपने लंबे, स्वस्थ बालों के लिए काफी फैमस है |और कियारा आडवाणी को अपने व्यस्त कार्यक्रम और सफ़र के बावजूद उन्हें मेंटेन रखने के लिए जाना जाता है। वह आज की उन युवा महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं जो स्वतंत्र विचारक हैं, अपने स्वयं के मार्ग प्रशस्त करती हैं |

कियारा आडवाणी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि “मेरे बाल हमेशा से लंबे हैं, लेकिन बालों का झड़ना हम सभी के लिए एक चिंता का विषय है। पैंटीन के प्रूवन सोल्यूशन और एनरिच प्रो विटामिन बी 5 फरमेंटेड राईस वाटर से समृद्ध होते हैं, जो आपको बालों के झड़ने से निजात दिलाते हैं | मैं पैंटीन का नया चेहरा बनने के लिए उत्साहित हूं और अपनी यात्रा को मेरे जैसी अन्य महिलाओं के साथ साझा करती हूं, जो अपने बालों से प्यार करती हैं और उन्हें खुले रखने को एन्लेजॉय करती हैं। “

किआरा फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को डेट कर रही हैं। यह जोड़ी पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है। हालाँकि उन्हें इसके बारे में खुलकर सामने आना बाकी है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए, डिनर डेट और आउटिंग उनके प्रेम संबंधों के बारे में खुलकर खुलासा करते नज़र आते हैं | यह जोड़ी पहली बार अपनी आगामी फिल्म शेरशाह में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देगी।

इसके अलावा, Kiara Advani के पास कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 भी है जिसमे तब्बू भी प्रमुख भूमिका में हैं। उनके पास जुग जुग जियो भी है, जहां वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसमें नीतू कपूर और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।