Taarak mehta ka ooltah chashmah का ‘मिस्टर भिड़े’ भी हो गए Positive… कही यह बात

0
254
Mandar Chandwadkar TV actor
Mandar Chandwadkar TV actor

मुंबई। एक बार फिर कोरोना वायरस ने पैर पसारना शुरू कर दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली भी संक्रमित हो चुकी है। इससे पहले संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर सहित कई स्टार्स इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। अब खबर है कि टीवी के सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak mehta ka ooltah chashmah ) के सेट पर भी इस वायरस ने दस्तक दे दी है।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शो में मिस्टर भिड़े (Mr Bhide) की अहम भूमिका निभाने वाले मंदार चांदवादकर (Mandar Chandwadkar) को कोरोना हो गया है। जांच के बाद डॉक्टरों की सलाह पर मंदार और उनकी फैमिली होम क्वारेंटाइन है। उनका उपचार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में मंदार के हवाले से कहा गया है कि, ‘हां मेरी टेस्ट रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन मुझे कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि, जो डॉक्टर ने मुझे बताए है वे सभी प्रीकौशन्स मैं ले रहा हूं।’ उन्होंने यह भी कहा कि, ‘मेरी हेल्थ ठीक है और काफी हद तक मैं फिट और फाइन महसूस कर रहा हूं।’

बॉलीवुड की बढ़ी चिंताएं
गौरतलब है कि तारक मेहता में सुंदर लाल का किरदार निभा रहे मयूर वकानी (Mayur Vakani) भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। जबकि मयूर की वाइफ भी कोविड पॉजिटिव (Covid positive) हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर रखा है। बढ़ते मामलों को देखते हुए बॉलीवुड (Bollywood) में एक बार फिर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इसके चलते कई निर्माता अपने प्रोजेक्ट को टालने की स्थिति में है तो कुछ हालातों पर नजर रखे हुए हैं। हाल ही में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘डी कंपनी’ (D Company) की रिलीज डेट को अनिश्चित वक्त के लिए टाल दिया है।