Bigg Boss 14 फेम अर्शी खान का होगा स्वयंवर

0
112
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 में आखिरी बार नजर आईं अर्शी खान ने रियलिटी शो से काफी लोकप्रियता हासिल की। और अगर खबरों की माने तो अभिनेत्री को एक और रियलिटी शो – स्वंयवर में देखा जाएगा।

राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत और शहनाज गिल,पारस छाबड़ा के स्वयंवर के रियलिटी शो के बाद, अब बिग बॉस 14 के एक और पूर्व प्रतियोगी का स्वयंवर होने का समय है। सूत्रों के अनुसार, अर्शी खान को निर्माताओं द्वारा राष्ट्रीय टेलीविजन पर एक स्वयंवर श्रृंखला के लिए संपर्क किया गया है।

चैनल के एक करीबी सूत्र ने बताया, “मेकर्स शो के लिए पहले से ही प्लानिंग कर चुके हैं। शहनाज़ गिल के स्वयंवर के बाद, चैनल चाहता है कि सीजन टीआरपी चार्ट पर हिट हो। जबकि अर्शी की हरकतों ने बिग बॉस के लिए एक अच्छी टीआरपी जनरेट की थी | यह उम्मीद है कि उसका स्वयंवर भी टीवी पर काफी हिट होगा। ”

खबर है कि अर्शी ने इस अप्रोच को मंजूरी दे दी है और मेकर्स इसे होस्ट करने के लिए राहुल महाजन को लेने की योजना बना रहे हैं। शो को अस्थायी रूप से आयेंगे तेरे सजना शीर्षक दिया गया है।

अर्शी ने हाल ही में मुंबई में अपना पहला घर खरीदा और बिग बॉस 14 के होने से पहले जिस आर्थिक संकट से गुजर रही थीं, उसके बारे में बात की।रियलिटी शो के नवीनतम सीजन ने अभिनेत्री के लिए नए दरवाजे और अधिक अवसर खोले हैं। अर्शी ने साझा किया था, “बिग बॉस 14 का जीवनकाल वास्तविक रूप से अच्छा है। मुझे और सराहना मिल रही है। कई लोग मेरे साथ जुड़ रहे हैं और बहुत सारे अच्छे काम के ऑफर मुझे मिल रहे हैं। ”

अर्शी खान ने बिग बॉस के विभिन्न सीजन से घर में आये पांच अन्य प्रतियोगियों के साथ एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया। अर्शी अपने डेढ़ महीने के सफर के दौरान कई विवादों का हिस्सा रहीं। विकास गुप्ता के साथ उनके झगड़े से लेकर, राखी सावंत के साथ उनके प्यार और नफरत के रिश्ते के बीच , अर्शी खान अपनी हरकतों से प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहीं।

उन्होंने Bigg Boss 14 के घर में रहने के दौरान राहुल वैद्य, एली गोनी, सोनाली फोगट के साथ अच्छा बांड शेयर किया ।