Ranveer singh करेंगे कियारा संग रोमांस

0
130
Ranveer Singh
Ranveer Singh

मुंबई | फरवरी 2021 में, अफवाहें थी कि Ranveer singh दक्षिण के फिल्मकार शंकर की अगली फिल्म में अभिनय करेंगे। अभिनेता अपने करियर में इस स्तर पर एक पैन-इंडिया फिल्म करना चाहते हैं और कई फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे थे। हालाँकि, कुछ भी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया था |

अब ऐसा लग रहा है कि कियारा आडवाणी इस फिल्म में Ranveer singh से रोमांस करेंगी। गुड न्यूज़ के बाद, कबीर सिंह की शानदार सफलता के बाद अभिनेत्री वर्तमान में फिल्म निर्माताओं की पसंदीदा बन गई है। जबकि उसके पास इस समय कई परियोजनाएं हैं, अभिनेत्री कथित तौर पर शंकर की अगली फिल्म के लिए कास्ट में शामिल हो चुकी हैं |

हालांकि शंकर की अगली फिल्म राम चरण के साथ है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, अगर सभी चीजें ठीक रहती हैं, तो रणवीर सिंह के साथ उनकी अगली फिल्म जल्दी शुरू हो सकती है।इस बीच,वर्क फ्रंट पर 83 और सर्कस के अलावा, Ranveer singh के पास करण जौहर की बड़ी परियोजना तख्त भी है।

किआरा फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को डेट कर रही हैं। यह जोड़ी पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है। हालाँकि उन्हें इसके बारे में खुलकर सामने आना बाकी है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए, डिनर डेट और आउटिंग उनके प्रेम संबंधों के बारे में खुलकर खुलासा करते नज़र आते हैं | यह जोड़ी पहली बार अपनी आगामी फिल्म शेरशाह में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देगी।

इसके अलावा, Kiara Advani के पास कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 भी है जिसमे तब्बू भी प्रमुख भूमिका में हैं। उनके पास जुग जुग जियो भी है, जहां वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसमें नीतू कपूर और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, शंकर की अगली फिल्म कमल हसन के साथ इंडियन 2 है।उसके बाद वह राम चरण के साथ काम करेंगे |