Kartik Aryan भी हुए कोरोना positive, लिखा दुआ करें

0
210
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने सोमवार (21 मार्च) को इसकी जानकारी शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘मैं पॉजिटिव हूं, दुआ करो।’ Kartik Aryan से पहले कई बॉलीवुड कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpeyee) ने हाल ही में कहा था कि उनकी रिकवरी स्लो हो रही है यही चिंता का विषय है। दरअसल, वे डिस्पैच की शूटिंग करते वक्त इस वायरस की चपेट में आए थे। इसके उन्होंने ने खुद को घर में ही क्वारेंटाइन (Quarantine) कर लिया था लेकिन वे अपनी पत्नी को इस संक्रमण से नहीं बचा पाए और वह भी कोराना वायरस की जद में आ गए।

बिग बी को सता रहा डर
इधर, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की उम्र 78 हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक कोविड वैक्सीन नहीं लगवाई है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘वायरस के एक और प्रकार का डर सता रहा है। टीका अनिवार्य हो गया है और जल्दी ही मुझे भी कतार में लगना होगा। जैसे ही आंख ठीक होती है तब तक दुनिया अजीब है।’ अमिताभ बच्चन जल्दी ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आएगे। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में दिखेंगी। वहीं चेहरे के अलावा अमिताभ के पास ब्रह्मास्त्र भी है, जिसमें वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगे।

इन दिग्गजों ने लगवा लिया है टीका
इससे पहले अभी तक कई सितारे कोविड वैक्सीन (Corona Vacccine) लगवा चुके हैं। मनोरंजन जगत से इस लिस्ट में शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, जितेंद्र, सतीश शाह, परेश रावल, राकेश रोशन और जॉनी लीवर जैसे नाम शामिल हैं। वहीं साउथ सिनेमा की बात करें तो कमल हासन, नागार्जुन, मोहन लाल ने भी टीका लगवाया है। इसके अलावा कई सितारे है जो जल्द से जल्द वैक्सीन ले रहे हैं।