Hathi Mere Sathi की हिन्दी रिलीज टली, यह है वजह

0
270
Hathi mere sathi movie
Rana Daggubati movie Hathi mere sathi

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म हाथी मेरे साथी ((Hathi Mere Sathi) 26 मार्च को रिलीज नहीं होने जा रही है। मंगलवार को फिल्म निर्माताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका ऐलान किया है। इरोस नाउ के हैंडल से एक नोट शेयर करते हुए लिखा गया है कि, ‘यह खबर शेयर करते हुए हमें काफी दुख हो रहा है। लेकिन, कोरोना वायरस की करंट सिचुएशन को देखते हुए हाथी मेरे साथी ((Hathi Mere Sathi) की टीम ने निर्णय लिया है कि इस फिल्म की रिलीज को होल्ड कर दिया जाए। कृपया इसके अगले डेवलपमेंट का इंतजार करें। हालांकि हम दक्षिण भारतीय बाजार में इसके स्थानीय वर्जन अरण्य और कादान को 26 मार्च को ही रिलीज करने जा रहे हैं।’

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 4 मार्च को वर्ल्ड वाइल्ड डे के मौके पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन प्रभू सोलोमन (Prabhu Solomon) ने किया है। जबकि दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Duggubaati) के अलावा विष्णु विशाल, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और अन्य कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं है।

दरअसल, यह फिल्म भी होली की छुट्टियों में 26 मार्च को तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की होने वाली थी। जिसे हिन्दी में ‘हाथी मेरे साथी’, तमिल में ‘कादान’ और तेलुगु में ‘अरन्या’ के नाम से रिलीज किया जाना तय किया गया था। लेकिन, हिन्दी भाषी राज्यों में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते इसके हिन्दी वर्जन को फिलहाल होल्ड कर दिया है।

आपको बता दें कि फिल्म में हाथियों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक मंत्री द्वारा सदियों पुराने रास्ते पर दीवार खड़ी करवा दी जाती है। इसके बाद शुरू होता है वन्य संरक्षक ग्रामवासी और उनके बीच संघर्ष। यह कहानी बढ़ते-बढ़ते कोर्ट की चौखट तक जा पहुंचती है। जंगल पर कब्जे से उपजे हालातों की कहानी को पेश किया गया है।