Shanaya Kapoor की 6 तस्वीरों में ढहाया कहर, Karan Johar करेंगे लॉन्च

0
203
Shanaya Kapoor
Shanaya Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड के टॉप प्रोड्यूसरों में शमिल करण जौहर (Karan Johar) अपने साथ कलाकारों के बच्चों को प्रमोट करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। शायद इसी वजह से इंडस्ट्री में उन्हें अक्सर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोपों से भी जूझना पड़ता है। बहरहाल, वे कहां इन सब बातों की परवाह करते हैं। करण जौहर (Karan Johar) हमेशा से वहीं करते हैं जो उनका मन चाहता है। ऐसे में अब अपने काम को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने ऐलान किया है कि वे अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने जा रहे हैं।

अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए करण जौहर ने शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की 6 तस्वीरें शेयर की है। जिसमें शनाया का लाजवाब लुक सामने आ रहा है। वह किसी प्रोफेशनल एक्ट्रेस की तरह नजर आ रही है।


इसके कैप्शन में लिखा है कि ‘हमारी फैमिली में एक और ब्यूटीफुल एडिशन हुआ है। डीसीए स्क्वॉड में आपका स्वागत है शनाया कपूर। उनका उत्साह और मेहनत गजब की है। हमारे साथ शामिल हों और उन पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाएं क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ इस जुलाई में शुरू करने जा रही हैं।’

अपने बेटे के साथ Sunny Deol के बेटे को भी लॉन्च करेंगे सूरज बड़जात्या
दूसरी ओर, बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में देने वाले जाने-माने फिल्मकार सूरज बड़जात्या भी देओल परिवार के चिराग को लॉन्च करने जा रहे हैं। सामने आई जानकारी के मुताकिब सूरज बड़जात्या अभिनेता और सांसद सनी देओल के बेटे राजवीर को लांच करेंगे। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या निर्देशित करेंगे जो उनकी भी डेब्यू फिल्म होगी।

गौरतलब है कि सनी देओल ने खुद अपने बड़े बेटे करण देओल को फिल्म ‘पल पल दिल के पास है’ से लॉन्च किया था। लेकिन, यह फिल्म बॉक्स आॅफिस कुछ खास असर दिखाने में नाकाम रही थी शायद इसी वजह से अब सनी ने सूरज बड्जत्या के थ्रो अपने छोटे बेटे को लॉन्न्च करने का प्लान बनाया है।