Sunny Deol के बेटे राजवीर देओल जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

0
274
Sunny Deol
Sunny Deol

मुंबई | Sunny Deol के छोटे बेटे राजवीर देओल अवनीश बड़जात्या की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं | हाल ही में घोषणा की गई थी कि संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के साथ अपनी शुरुआत करेंगी । अब, यह पता चला है कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी जल्द ही अपनी ऑनस्क्रीन शुरुआत करेंगे।

कथित तौर पर, राजवीर निर्देशक अवनीश बड़जात्या की अनटाइटल्ड डेस्टिनेशन वेडिंग रोमकॉम के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। अवनीश वरिष्ठ फिल्मकार सूरज बड़जात्या के बेटे हैं। अवनीश की पहली निर्देशित फिल्म के लिए यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म अयान मुखर्जी की हिट फिल्म ये जवानी है दीवानी की तर्ज पर होगी। खबरों के मुताबिक, राजवीर के साथ इस फिल्म में कई युवा कलाकार मुख्य भूमिका में होंगे।

Sunny Deol ने इससे पहले अपने बड़े बेटे करण देओल को 2019 में रोमांस-एक्शन फिल्म पल दो पल के पास के साथ 2019 में डेब्यू करने वाले साहेर बम्बा के साथ लॉन्च किया था। राजवीर ने फिल्म में सहायक के रूप में काम किया था।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने धर्मा परिवार में शामिल होने वाली नई प्रतिभाओं को लेकर एक नई घोषणा की। ये 2019 और 2020 के कुछ ब्रेकआउट सितारे हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से अपार संभावनाएं दिखाई हैं। बुलबुल की तृप्ति डिमरी, गिलीटी के गुरफतेह पीरजादा, उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक की धरिया करवा और दोस्ताना 2 के लक्ष्य के बाद, अब संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी Shanaya Kapoor, धर्मा कार्नरस्टोन एजेंसी में नयी प्रतिभा के रूप में शामिल होने जा रही हैं |

इस बीच, जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल में Shanaya Kapoor असिस्टेंट में से एक थीं। इससे पहले उन्होंने महीप की नेटफ्लिक्स सीरीज़ की शानदार फ़िल्मों में से एक बॉलीवुड वाइव्स में भी अभिनय किया था। भले ही स्टार किड का अभी बॉलीवुड डेब्यू करना बाकी हैं, फिर भी वह यह सभी काम बहुत एन्जॉय कर रही हैं |