Thalaivi के नए मोशन पोस्टर में गूँजी कंगना की दमदार आवाज़

0
210
Thalaivi
Thalaivi

मुंबई | जैसे-जैसे फिल्म Thalaivi के ट्रेलर की रिलीज का वक़्त नजदीक आ रहा हैं, लोगो को इंतजार कर पाना मुश्किल हो रहा हैं। लेकिन अपने फैंस और जयललिता के प्रशंसकों के लिए कँगना हर पल कुछ नया लेकर आ रही हैं। कुछ वक्त पहले ही कँगना ने थलाइवी के नये पोस्टर की झलकियां अपने सोशल मीडिया पर शेयर की , जिसमें उनकी बेधड़क आवाज में, दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कँगना बखूबी बयां कर रही हैं।

फिल्म थलाइवी के नए मोशन पोस्टर की एक-एक डायलॉग जयललिता के संघर्ष और उनके सफलता की कहानी को दर्शा रहा है। जमाने के तानों को अनसुना कर अपने सपने की आवाज को बुलंद करने वाली महान शख्शियत जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी के मोशन पोस्टर और फोटोज कँगना शेयर करने में काफी उत्साहित हैं। कुछ ही वक़्त पहले उन्होंने तीन ऐसे फोटो शेयर की जिसमे उनकी कमाल की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रही हैं कि कैसे इस किरदार के लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया और कुछ महीनों में घटाया भी ।

देश की सबसे बड़ी आदर्शवादी महिला लीडर की जीवनी पर बनी फिल्म के प्रमोशन में मेकर कोई कसर नही छोड़ रहे इसीलिए कँगना के जन्मदिन के दिन चेन्नई और मुम्बई दोनों ही जगह फ़िल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

Thalaivi फ़िल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘तेजस’ के अलावा कंगना ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। इसमें कंगना रनौत दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु की राजनीतिक गतिविधियों की लम्बे समय तक धुरी रहीं जय ललिता की भूमिका निभाती नजर आएगी। यह जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा कंगना के पास ‘धाकड़’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड आफ दिद्दा ’ जैसी फिल्में भी है। इसके अलावा हाल ही में बताया गया है कि कंगना ने आगामी राजनीतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म साइन की है। इस फिल्म में वह कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएगीं।