Roadies Revolution विनर हामिद बरकज़ी कोरोना पॉजिटिव

0
213
Roadies Revolution
Roadies Revolution

मुंबई | पिछले कुछ दिनों में COVID-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है।इस कोरोना के के प्रकोप से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है | गुम है किसी के प्यार में के अभिनेता के नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और मेहेंदी तेरे नाम की क्रू के बाद, अब Roadies Revolution विजेता हामिद बरकजी ने भी कोरोनवायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है।

रियलिटी स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने साझा किया कि वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से दूर रहेंगे क्योंकि वह पूरी तरह से ठीक होना चाहते हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें|

हामिद बरकज़ी को इस साल जनवरी की शुरुआत में भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले साहसिक रियलिटी शो, Roadies Revolution के 18 वें सीजन के विजेता के रूप में घोषित किया गया था। दिल्ली का लड़का, जो कि गैंग लीडर निखिल चिनापा की टीम का हिस्सा था, ने टीम निखिल और टीम वरुण से क्रमश: माइकल और जयंत को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

दिल्ली से लेकर शो के विजेता बनने तक के अपने सफर पर, हामिद ने तब साझा किया था: “‘रोडीज़’ मेरा बचपन का सपना रहा है। मैं दिल्ली ऑडिशन के लिए गया था, मैं रिजेक्ट हो गया और थोड़ा डिमोटिव हो गया, लेकिन तब मेरा परिवार वहां था,उन्होंने मुझे सपोर्ट किया और मुझे प्रेरित किया। फिर मैं चंडीगढ़ ऑडिशन के लिए गया, और आखिरकार मैंने इसे कर लिया । ‘रोडीज’ में प्रवेश करने का एक मुख्य कारण यह था कि मैं अपने आप में खुद का विश्वास बढ़ाना चाहता था, और मुझे वह आखिर मिल गया है।