Salman Khan बनेंगे राजश्री ईलायची के ब्रांड एंबेसडर

0
192
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई | आजकल विज्ञापन की दुनिया में काफी तहलका हो रहा है। विमल ने हाल ही में शाहरुख खान और अजय देवगन को साथ लाकर एक कास्टिंग तख्ता पलट किया और अपने इलायची उत्पादों का सपोर्ट और प्रमोशन करवाया | सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन काफी वायरल हो गया। और अब, खबर है कि सलमान खान भी प्रीमियम इलाइची ब्रांड के प्रमोशन एड में शामिल होने जा रहे हैं |सूत्र के मुताबिक, Salman Khan को के रूप में चुना गया है।

कागजी कार्रवाई की जा रही है और सलमान अगले 10 दिनों के भीतर एक विशेष विज्ञापन अभियान के लिए शूटिंग करने के लिए तैयार हैं| सलमान यह शूट टाइगर 3 की शूटिंग से ब्रेक लेते हुए करेंगे ।

एक स्रोत के अनुसार, वह इस एड में शामिल हुए क्योंकि उत्पाद अपनी छवि को बदलना चाहते हैं और अपने ग्राहकों को माउथ फ्रेशनर की और खीचना चाहते हैं। एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए बॉलीवुड की सबसे बड़ी जस्तियों के बीच उन्हें अच्छी खासी रकम दी जा रही है।

इसी तरह, शाहरुख खान को भी विमल को सपोर्ट देने के लिए एक बड़ी राशि का भुगतान किया गया था, और SRK और अजय के साथ कई और अभियान हैं। बॉलीवुड के तीन दिग्गजों के इलायची ब्रांड में एक साथ आने से उन्हें अन्य ब्रांड की तुलना में काफी फायदा होने वाला है |

वर्क फ्रंट :

इस बीच वर्क फ्रंट पर Salman Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

एक साल से अधिक समय बीत चुका है जब कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में अब सलमान के चाहने वालों के लिए एक और नई खबर आई है जिसमें कहा गया है कि सलमान खान की यह फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों मे रिलीज होगी इसके कुछ दिनों बाद ही इसे जी प्लेक्स पर रिलीज किया जाएगा।