सरगम की साढ़े साती में लेडिस स्पेशल के दोस्त

0
92
Sargam ki sadhe satee actors
Sargam ki sadhe satee actors

सरगम की साढ़े साती’ में फिर साथ काम करके खुश हैं ओजस और विष्णु
लेडीज़ स्पेशल जैसे पॉपुलर शो में अपने किरदारों के लिए मशहूर ओजस रावल और विष्णु भोलवानी, अब एक बार फिर सोनी टीवी पर हाल ही में शुरू हुए शो ‘सरगम की साढ़े साती’ में साथ नजर आ रहे हैं। इस शो की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है और दर्शकों को भी अवस्थी परिवार की रोज-रोज की नोकझोंक देखने में बड़ा मज़ा आ रहा है।

सरगम की साढ़े साती’ शो में आस्तिक अवस्थी का रोल निभा रहे ओजस रावल इसमें एक आज्ञाकारी पुरुष बने हैं, जो औरतों से दूरी बनाए रखने में यकीन रखते हैं। वो हनुमानजी के परम भक्त हैं। दूसरी ओर, विष्णु भोलवानी आशा अमर अवस्थी का रोल निभा रहे हैं, जो स्वभाव से बड़े तुनकमिजाज हैं और हमेशा दूसरों से बराबरी करते हैं। यहां तक कि वो अपने पिता के खिलाफ भी खड़े हो जाते हैं।


‘लेडीज़ स्पेशल’ के बाद दोनों कलाकार अब ‘सरगम की साढ़े साती’ में एक दूसरे के साथ काम करके बेहद खुश हैं। इन दोनों शोज़ के कॉन्सेप्ट्स में जमीन-आसमान का फर्क है, लेकिन दोनों अपने-अपने किरदारों में बखूबी फिट हो गए हैं। ब्रेक के दौरान दोनों एक दूसरे को जोक्स सुनाते और मस्ती करते नजर आते हैं।

ओजस रावल ने अपनी दोस्ती को लेकर कुछ बातें बताईं, जो इन वर्षों में काफी गहरी हो गई हैं। ओजस बताते हैं, “विष्णु जी और मैं लेडीज़ स्पेशल में साथ काम करते हुए अच्छे दोस्त बन गए थे। जब मुझे पता चला कि ‘सरगम की साढ़े साती’ में वो मेरे सभी भाइयों में से एक होंगे, तो मैं बहुत उत्साहित हो गया था।

लेडीज़ स्पेशल जैसा शो मेरे लिए खास है, क्योंकि हमने वहां बहुत कुछ सीखा, और अब हम एक बार फिर उसी तरह की बॉन्डिंग का अनुभव कर रहे हैं। हम अक्सर अपने सीन्स और अपने किरदारों के बारे में चर्चा करते हैं, जो लेडीज़ स्पेशल में हमारे द्वारा निभाए गए किरदारों से पूरी तरह अलग हैं।

वो स्वभाव से बड़े शर्मीले हैं, लेकिन अक्सर मेरी शादी ना होने और मेरी धीरे खाने की आदत को लेकर मेरी टांग खींचते रहते हैं। मैं एक बार फिर ऐसे बढ़िया को-एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करके बेहद खुश हूं, जो रियल लाइफ में भी मेरे बड़े भाई की तरह हैं।”

विष्णु भोलवानी बताते हैं, “लेडीज़ स्पेशल से लेकर अब तक, हमारा रिश्ता काफी मजबूत हो गया है। ऐसे दोस्त और ऐसे बेहतरीन एक्टर के साथ एक बार फिर पर्दे पर आना अद्भुत अनुभव है। हम अपने हर सीन से पहले चर्चा करते हैं, जिस तरह हम ‘लेडीज़ स्पेशल’ के दौरान किया करते थे। वो बहुत सपोर्टिव हैं और पहले भी कॉमेडी जॉनर में काम कर चुके हैं।”

देखिए ‘सरगम की साढ़े साती’, सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।