Sunny Singh : आदिपुरुष में लक्ष्मण का किरदार होगा चुनौती

0
198
Sunny Singh
Sunny Singh

मुंबई | अभिनेता Sunny Singh को ‘रामायण’ की नई बॉलीवुड व्याख्या ‘आदिपुरुष’ में लक्ष्मण के रूप में लिया गया है। वह कहते हैं कि वह पहली बार एक पौराणिक चरित्र को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं।

फिल्म में प्रभास ने राम, सीता के रूप में कृति सनोन और रावण के रूप में सैफ अली खान हैं।सनी ने इस बारे में बात करते हुए कहा “बड़े पर्दे पर लक्ष्मण का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत अलग अनुभव होने वाला है, क्योंकि अतीत में मैंने पौराणिक / पीरियड फिल्म शैली में कोई भूमिका नहीं की है। मेरी पिछली फिल्में व्यावसायिक फिल्में रही हैं लेकिन यह मेरी अन्य सभी फिल्मों से अलग है| “

Sunny Singh इससे पहले ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘उजड़ा चमन’ जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहकर खुद को बॉलीवुड में अच्छी तरह स्थापित कर चुके हैं |

उन्होंने कहा, “आदिपुरुष ‘मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म है। मैं इस बात को व्यक्त नहीं कर सकता कि जब मुझे यह फिल्म ऑफर की गई थी, तो मैं कितना खुश था।”

उन्होंने कहा: “फिल्म की पृष्ठभूमि और सेटिंग ‘रामायण’ की है। भारत भर के लोग इससे जुड़ेंगे क्योंकि हम सभी कहानी के बारे में पहले जान चुके हैं, इसलिए समग्र प्रभाव भव्य, विशाल होने जा रहा है!”

तेलुगु में शूटिंग करना भी अभिनेता के लिए एक अलग अनुभव है। उन्होंने कहा, “चूंकि फिल्म बहुभाषी है, इसलिए तेलुगु में रिहर्सिंग और शूटिंग एक नई यात्रा है, जिसे मैं ‘आदिपुरुष’ के साथ शुरू करता हूं। एड्रेनालाईन रश सुपर हाई है और मैं पूरी प्रक्रिया को बहुत पसंद कर रहा हूं| “

फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जिन्होंने पिछले साल अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन किया था।

प्रभास भूषण कुमार के साथ एक 3 डी एक्शन-ड्रामा, ओम राउत-निर्देशित ‘आदिपुरुष’, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाएगी में भगवान् राम की भूमिका निभाने जा रहे हैं और साथ ही इसके लिये तलवार बाजी और तीरंदाजी सहित कई प्राचीन क्रियाओं का प्रशिक्षण लेंगे। फिल्म में सैफ अली खान प्रतिपक्षी लंकेश का किरदार निभाने जा रहे हैं जो रावण का एक और नाम है।