Pathan के लिए म्यूजिक कंपोज़ करेंगे विशाल-शेखर

0
258
Pathan
Pathan

मुंबई | शाहरुख खान को आखिरी बार 2018 की फिल्म जीरो में देखा गया था। तब से अभिनेता ने बड़े पर्दे से ब्रेक लिया हुआ है। जबकि अभिनेता अपनी आगामी परियोजनाओं को अंतिम रूप देने के लिए कई स्क्रिप्ट पढ़ रहे है और Pathan की शूटिंग भी शुरू कर दी है, उन्होंने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

अब बॉलीवुड गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने बुधवार को ट्विटर पर खुलासा किया कि वह और शेखर रवजियानी, जिन्हें विशाल-शेखर के नाम से जाना जाता है, पठान के लिए म्यूजिक कंपोज़ करेंगे।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण डिंपल कपाड़िया के साथ रॉ एजेंट की भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं | डिंपल उनकी हेड की भूमिका में नज़र आयेंगी |नवंबर 2020 में, शाहरुख खान की नए लुक के साथ कुछ तस्वीरें लीक हुईं थी क्योंकि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।

शाहरुख खान ने पिछले साल नवंबर में Pathan की शूटिंग शुरू की थी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी हैं। जहां शाहरुख़ और दीपिका फिल्म में जासूस के रूप में नजर आएंगे, वहीं जॉन प्रतिपक्षी है। फिल्म में सलमान खान की भी विशेष भूमिका है, जिन्होंने हाल ही में अपने दृश्यों के लिए शूटिंग की।

इस बीच वर्क फ्रंट पर Salman Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

एक साल से अधिक समय बीत चुका है जब कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में अब सलमान के चाहने वालों के लिए एक और नई खबर आई है जिसमें कहा गया है कि सलमान खान की यह फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों मे रिलीज होगी इसके कुछ दिनों बाद ही इसे जी प्लेक्स पर रिलीज किया जाएगा।