Mumbaikar: विक्रांत मैसी और विजय सेतुपति के लिए हैं लकी शुभंकर

0
226
Mumbaikar Movie
Mumbaikar Movie

मुंबई। संतोष सिवान की फिल्म ‘मुंबईकर’ (Mumbaikar) विक्रांत मैसी और विजय सेतुपति के लिए लकी शुभंकर साबित होने जा रही है। विक्रांत मैसी ने जहां मुंबईकर (Mumbaikar) के बाद बैक-टू-बैक फिल्में साइन की हैं। वहीं, विजय सेतुपति को श्रीराम राघवन और दो हिंदी मेगा वेब-सीरीज द्वारा साइन किया गया है। उन्हें हिंदी ओटीटी स्पेस में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक माना जाता है। इस बीच डायरेक्टर और सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवान ने मुंबईकर की शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

इस दौरान उन्होंने अपने 200 क्रू मैंबर्स के साथ दिन-रात बिना रूके लगातार काम करके इसे खत्म किया है। साथ ही उन्होंने कई कैमरों का इस्तेमाल किया गया ताकि काम समय पर खत्म किया जा सके। जिसके बाद फिल्म ने एक पूर्ण व्यावसायिक और शानदार तरीके से मुंबई की भावना को कैप्चर किया है। इन एक्शन थ्रिलर में तान्या मानिकतला, संजय मिश्रा, रणवीर शौरी, सचिन खेडेकर, बृजेंद्र काला जैसे चमकते सितारे शामिल है। इसके अलावा हृदयु हारून जैसे प्रतिभाशाली युवा भी इस फिल्म का हिस्सा है। जिसे अमेजन वेब श्रृंखला और एक अन्य हिंदी फिल्म के लिए साइन किया गया है।

अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि ‘मुंबईकर’ एक अलग ड्रामेटिक एक्सपेरिएंस होगा। जो कंटेंट और फिल्मांकन की अपनी अनूठी शैली में पेश की जाएगी। उम्मीद है, मुंबईकर हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत भाग्यशाली होगी। क्योंकि आज तक  मुंबई में पूरी तरह से शूट की गई किसी भी फिल्म ने कमजोर प्रदर्शन नहीं किया है और उसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है।