RRR: रामचरण तेजा के Birthday पर फिल्म में First Look जारी

0
374
RRR Ram Charan Teja First Look
RRR: The first look of Ram Charan as Alluri Sitarama Raju is impressive

मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) में अभिनेता राम चरण तेजा (Ramcharan Teja) का फर्स्ट लुक 26 मार्च को उनके बर्थडे (Birthday) पर जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि 26 मार्च को ही राम चरण तेजा (Ramcharan Teja) कर बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है। आरआरआर (RRR) फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए राम चरण तेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘बहादुरी, सम्मान और अखंडता। एक आदमी जिसने यह सब परिभाषित किया! अल्लूरी सीतारामराजू का किरदार निभाना मेरे मेरे लिए सौभाग्य की बात है।’ वहीं फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कहा कि एक आदमी जिसमें बहादुरी, सम्मान और अखंडता मौजूद हो। प्रस्तुत है मेरे अल्लूरी सीता रामराजू।

आपको बता दें कि बाहुबली फेम एसएस राजामौली (Director SS Rajamouli ) की इस फिल्म का आधार 1920 के दशक के पूर्व-स्वतंत्र युग को रखा गया है। यह दो क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीमा के जीवन पर आधारित बताई जा रही है। राम (Ram Charan Teja)और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को फिल्म में दो भाई का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan), श्रिया सरन (Sriya Saran) भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 में रिलीज होने वाली है।

इससे पहले 15 मार्च को अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बर्थडे पर आरआरआर में उनके किरदार का पहला लुक जारी किया गया था। इसकी जानकारी साझा करते हुए हैंडल पर लिखा था कि, ‘हमारी सीता से मिलिए। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फर्स्ट लुक 15 मार्च को 11 बजकर 11 बजे सामने आएगा। आरआरआर में आलिया (Alia Bhatt)की जोड़ी राम चरण के साथ बनाई जाएगी।’ आपको बता दें कि हैदराबाद में फिल्म के सेट से जुड़ने पर फिल्म के इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया को राजामौली के साथ देखा गया था। इसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘हमारी सबसे प्यारी सीता का बहुत गर्मजोशी से स्वागत है।’