Siddharth Gupta और यूजेनिया का नया गाना ‛कैसे जुदा रहें’ हुआ रिलीज़

0
170
Siddharth Gupta and Ujenia
Kaise Juda rahein Siddharth gupta and Ujeniya New Song has released today

मुंबई। यूके में स्थित सबसे प्रसिद्ध भारतीय संगीत युगल में से एक प्रेम और हरदीप श्रोताओं के लिए एक ऐसा प्रेम गीत लेकर आए हैं जो अलगाव पर आधारित है। सिद्धार्थ गुप्ता (Siddharth Gupta ) और यूजेनिया द्वारा अभिनीत इस संगीत वीडियो को मालदीव के दर्शनीय स्थानों में शूट किया गया है। स्टेबिन बेन और सोना रीले ने इस गाने को स्वरबद्ध किया है। कुणाल वर्मा और सोना रीले द्वारा लिखित यह गाना कैसे जुदा रहें अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

संगीत की रचना करते हुए 30 साल बिता चुके प्रेम और हरदीप ने चांदनी रातें, मोहब्बतें लूटौंगा, तेरा मेरा प्यार, काला चश्मा और गल्लान कर दी जैसे सदाबहार चार्ट बस्टर्स दिए। दोनों की नवीनतम रचना जुदाई और प्यार की कठिनाइयों को फिर से जीवंत करती है। संगीतकार प्रेम और हरदीप कहते हैं, ‛कैसे जुदा रहें हमारा यह गाना  इस बारे में है कि कैसे प्यार को अलग करके परखा जाता है। गायकों ने अद्भुत तरीके से राग की व्याख्या की है। हम इस गीत को श्रोताओं तक पहुंचाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।’

सिद्धार्थ गुप्ता (Siddharth Gupta ) और यूजेनिया कहते हैं, ‛इस तरह के संगीत के लिए एक बहुत ही वफादार प्रशंसक होना जरूरी है जिसके समक्ष कैसे जुदा रहें को प्रस्तुत किया जाए । हम बहुत उत्साहित हैं कि यह गाना रिलीज हो चुका है। हमें यकीन है कि श्रोता इस गाने से खुद को जोड़ पाएंगे और इसका आनंद लेंगे।’ गायक स्टेबिन बेन कहते हैं, ‛प्रेम और हरदीप को संगीत की बहुत बेहतरीन समझ है, जो मेरे लिए असाधारण रूप से अच्छा है। यह गाना गाने का मेरा अनुभव कमाल का रहा। जब मैंने गाना देखा, तो मैं विजुअल्स से मंत्रमुग्ध हो गया। मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना रिलीज हो गया है।’ ‛कैसे जुदा रहें’ यह गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।