Baarish Ki Jaaye के देशी अंदाज ने दर्शकों को लुभाया, अब तक मिल गए इतने व्यूज़

0
99
Baarish ki jaaye Nawazuddin
Baarish ki jaaye Actor Nawazuddin siddiqui's first music video out

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) का बहुप्रतीक्षित सॉन्ग ‛बारिश की जाए’ (Baarish ki Jaaye) शनिवार को देशी मेलोडी के यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज कर दिया गया है। गाने (Baarish ki Jaaye) की शुरुआत ही बेहद रोचक और अलग अंदाज में की गई है। जिसमें नवाजुद्दीन कहते है कि ‛ये सूरज से भी कह दो की अपनी आग बुझा कर करें, अगर मुझसे बात करनी है तो नजर झुका कर करें।’ गाने को दर्शकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है। इसके अपलोड होने के 8 घंटे के अंदर ही 13 लाख 42 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसी महीने की शुरुआत में  6 मार्च को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‛सर्दियां खत्म अब ‘बारिश की जाए’। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि अभिनेत्री सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) पर फिल्माया गया पहला म्यूजिक वीडियो (First Music Video) प्रस्तुत किया जा रहा है।’ नवाज ने इस म्यूजिक वीडियो की जानकारी देते हुए बताया था कि इसमें B praak ने अपनी आवाजें दी हैं। जबकि इसे बहुत शानदार तरीके से लिखने का श्रेय जानी को जाता है। इसके साथ ही उन्होंने अरविंद खेड़ा (Arvind khaira) को भी क्रेडिट दिया था।

हाल ही में नवाजुद्दीन ने 21 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके टीज़र के रिलीज का ऐलान किया था। जिसमें वे लिखते है कि ‛तारे उसके हाथ में है, होने ही चाहिए। फाइनली टीजर आउट। कमेंट करके बताओ कैसे लगा।’ साथ ही उन्होंने आगे बताया था कि, पूरा गाना 27 मार्च को आएगा। एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ रहा है।’ बहरहाल, देशी मेलोडी पर रिलीज किया गया यह सॉन्ग वाकई दर्शकों को प्रभावित करने में सफल दिखाई दे रहा है। बेहद अलग अंदाज में पेश किए गए इस वीडियो को लेकर यूजर्स तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।