फिर लौट रहे Kapil Sharma, नए एक्टर्स और राइटर्स की कर रहे तलाश

0
282
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपने शो से ब्रेक ले लिया था। लम्बे समय तक अपने शो के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करने के बाद एकदम से बंद हुए शो की कमी दर्शकों को खूब खल रही थी। इसके बाद से उनकी छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थी कि वे (Kapil Sharma) आखिर कब और किस फॉर्मेट में लौट रहे हैं। उनके फैन्स लगातार उनकी वॉल पर जाकर उन्हें जल्द लौटने की मांग कर रह थे। ऐसे में अब खबर आई है कि वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कलाकारों और राइटर्स को ढूंढ रहे हैं।

मेरा सेलेक्शन हो चुका है अब आपकी बारी है: कपिल शर्मा
इसकी जानकारी शेयर करते हुए एशिया में टेलीविजन, फिल्म और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए प्रीमियम कंटेंट प्रोड्यूज करने वाली संस्था बनीजय एशिया (banijay asia) ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की है। 25 मार्च को शेयर किए गए ट्वीट में वे अनाउंसमेंट अलर्ट को हैशटैग करते हुए लिखते हैं कि, ‘कपिल शर्मा शो की टीम एक्टर्स और राइटर्स ढूंढ रही है। पूरे हिन्दुस्तान को हंसाने के लिए आपके पास ये मौका है।’ इसके साथ ही उन्होंने कपिल शर्मा को टैग भी किया है। इसके बाद कपिल शर्मा ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मेरा सेलेक्शन हो चुका है अब आपकी बारी है।’ वे एक तरह से वे प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करते देखे गए हैं।

ये भी पढे -https://bolbolbollywood.com/?s=Masaba Gupta ने शुरू की मसाबा मसाबा सीज़न 2 की शूटिंग

हाल ही में पिता बने हैं कपिल शर्मा
आपको बता दें कि इसो पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बीते ही अपने फैन्स को गुड न्यूज दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया था कि उनके यहां दूसरे बच्चे के रूप के बेटे ने जन्म लिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। जैसे ही कपिल शर्मा ने यह खुलासा किया कुछ ही समय में उनके ट्वीट पर बधाईओं का तांता लग गया था।