Super Dancer : जानिए ये 5 वजह जो इस शो को बनाती है Must Watch

0
273
Super Dancer Chapter 4
Super Dancer – Chapter 4 begins on March 27 and will air every Sat-Sun at 8:00pm.

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स रियलिटी शो फ्रेंचाइजी ने अपार लोकप्रियता हासिल की है और यह अब चैप्टर 4 के साथ वापस आ गया है। जिसकी डिजिटल ऑडिशन की मेजबानी की गई थी। देश भर की प्रतिभाओं ने अपने घरों से पूरे मनोयोग से इसमें भाग लिया है। आगामी 27 मार्च से सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer) शुरू होने जा रहा है। इसके बाद यह प्रत्येक शनिवार और रविवार को यह रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। ऐसे में हम आपको वे 5 कारण बताने जा रहे हैं दिए गए हैं जो इस शो (Super Dancer) को मस्ट वॉच बनाते हैं।

1. नाचपन का त्यौहार : यह शो भारत के सबसे ज्यादा मनाए जाने वाले त्यौहार होली पर लॉन्च होने जा रहा है। रंग और मस्ती से भरे इस त्यौहार पर दर्शकों के लिए इससे बड़ा उपहार और क्या हो सकता है। दर्शक ‛नाचपन के त्यौहार’ के सभी रूपों और रंगों में नृत्य का उत्सव देखेंगे। जिसे प्यारे और टेलेंटेड बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

2. उत्साही जज : इस शो में जजों के पैनल में गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अनुराग बसु पूरे उत्साह के साथ बच्चों से जुड़ते दिखाई देंगे। उनकी स्टार वैल्यू के साथ नोक-झोंक भी नजर आएगी। वे प्रतियोगियों के लिए उनके रचनात्मक शब्द और एक्सप्रेशन सुपर डांसर चैप्टर 4 को अलग बनाता है।

3. होस्ट की दोस्ती : शो को परितोष त्रिपाठी और रिथविक धनजानी होस्ट करने जा रहे हैं। इन्हें छोटे पर्दे पर मामा-भांजा की जोड़ी के रूप में जाना जाता है। इनमें कुछ ऐसा है जो डॉन्स  प्रेमियों को हमेशा पसंद आता है। इस बार इस जोड़ी ने ‛नाचपन के उत्सव’ में अधिक हास्य, अधिक मस्ती, अधिक मजाक और अधिक मनोरंजन के साथ शो को खास बनाने का वादा किया है।

4. भरपूर टेलेंट: इस सीजन में डांसिंग टैलेंट का एक शानदार मिश्रण देखने को मिलेगा। देश भर की प्रतिभाएं अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए आगे बढ़ती दिखाई देंगी। ऐसे में आप दर्शकों को भी सीखने के लिए बहुत कुछ हासिल होगा। यहां एक बहुत छोटी उम्र से नृत्य के लिए समर्पित होने वाले कलाकारों से रूबरू होने अवसर मिलने जा रहा है।

5. झलकती मासूमियत: शो में दर्शकों को प्रतिभागियों के मासूमियत भरे अंदाज से रूबरू होने का मौका मिलेगा। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन, अद्वितीय नृत्य शैली, ऊर्जा और उत्साह का गजब का कॉम्बिनेशन दर्शकों को अपनी और खींचने में सफल रहेगा। साथ ही इस सीजन में प्रतिभाओं की संख्या अधिक है और निश्चित रहे कि ये टेलेंटेड बच्चे आपको अपनी प्रस्तुतियों से हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।