Anupamaa फेम पारस कलनावत के पिता का हुआ निधन

0
201
Anupamaa
Anupamaa

मुंबई | दिल का दौरा पड़ने के बाद Anupamaa फेम अभिनेता पारस कलनावत के पिता का निधन कुछ घंटों पहले हो गया । पारस, जो हाल ही में कोविड ​​-19 से रिकवर हुए थे, जब यह हुआ तब अपने शो अनुपमा की शूटिंग कर रहे थे। एक सूत्र ने कहा, “उन्हें अपनी मां का फोन आया जो फोन पर रो रही थीं। उन्होंने उन्हें सूचित किया कि उनके पिता लिफ्ट में गिर गए थे और उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था। पारस अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक वह उनके पिता का निधन हो चुका था । उनके सह-कलाकार रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अन्य कलाकारों और क्रू के सदस्यों के साथ अस्पताल में उनके साथ थे। शो की शूटिंग भी कुछ घंटों के लिए ठप हो गई। सेट पर सभी सदमे की स्थिति में है |

जब पारस ने इस साल फरवरी में कोविड ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, उन्होंने राहत की सांस ली थी क्योंकि उनके पिता ने नकारात्मक परीक्षण किया था। उन्होंने तब बताया था, “शुक्र है, मेरे पिताजी, जो न केवल एक शुगर के पेशेंट है, बल्कि उनकी कुछ समय पहले एंजियोग्राफी भी हुई थी, ने नकारात्मक परीक्षण किया है और यह एक बड़ी राहत की बात है।”

यह भी पढ़े –

https://bolbolbollywood.com/?s=Ashwiny Iyer Tiwari फाडू के साथ करेंगी डिजिटल डेब्यू

युवा अभिनेता, जिन्होंने कुछ हफ़्ते पहले Anupamaa के लिए शूटिंग फिर से शुरू की थी, स्क्रीन पर वापस आने से वास्तव में खुश थे। “कुछ दिनों पहले एक साक्षात्कार में उन्होंने साझा किया था,” जब मैं कोरोनवायरस को हराकर वापस आया तो मुझे अपने शो के सेट पर बहुत गर्मजोशी से स्वागत मिला। अभिनेता नागपुर से हैं और अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रह रहे थे, जो कुछ समय पहले मुंबई में स्थानांतरित हो गए थे।”