Ashwiny Iyer Tiwari फाडू के साथ करेंगी डिजिटल डेब्यू

0
48
Ashwiny Iyer Tiwari
Ashwiny Iyer Tiwari

मुंबई | एक दिलचस्प कहानी के साथ प्यार और रिश्तों के सुंदर रंगों को एक साथ लाते हुए, सोनी लाइव और Ashwiny Iyer Tiwari ने अपने अगले मूल प्रोजेक्ट फाडू की घोषणा की। अश्विनी ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नील बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी, घर की मुरगी और पंगा जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

उनकी व्यावहारिक कहानियों और यादगार किरदारों को पर्दे पर जीवंत करने के लिए जानी जाने वाली अश्विनी और सोनी लाइव की अगली कहानी दो अलग-अलग सोच रखने वाले पात्रों के बीच की एक ऐसी अनोखी, गहन पोएटिक लव स्टोरी है |

इस खबर की पुष्टि करते हुए, Ashwiny Iyer Tiwari ने कहा, “मैं एक अनोखी कहानी बताना चाहती थी, जो मेरे मस्तिष्क को चुनौती दे, मुझे नए पात्रों के नए आयाम गढ़ने में मदद करने की अनुमति दे। मैं SonyLIV के साथ शुरुआत करने के लिए उत्सुक हूं, जो हमेशा अपने और रचनाकारों के लिए विश्व स्तरीय बेंचमार्क सेट करने के लिए नए तरीके खोज रहे हैं।

ये भी पढ़े :

https://bolbolbollywood.com/?s=Vikram Phadnis हुए कोविड-19 पॉजिटिव

हमने वर्षों से इसी तरह के जुनून और उत्साह को साझा किया है खासकर जब यह उन कहानियों की बात आती है जो हम कहना चाहते हैं, और इसी तरह की यात्रा को आगे बढ़ाते हैं |यह अपरंपरागत पटकथा और नए माध्यम मुझे निश्चित रूप से बहुत कुछ सिखायेंगे | इस प्रोजेक्ट की अवधारणा जरूर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनायेंगी | Faadu स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा निर्मित किया जाएगा।