Ayushmann Khurrana ने किया फिल्मफेयर मंच पर परफॉर्म, कहा शुक्रिया

0
185
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

मुंबई |अभिनेता Ayushmann Khurrana ने फिल्म फेयर के मंच पर परफॉर्म करने के बाद एक ग्रेटीट्युड नोट लिखा और शुक्रिया कहा |उन्होंने लिखा –
“जब आर्क लाइट्स आपको अपने कम्फर्ट के हिसाब से लगती है | @filmfare हमेशा से ही खास रही है, ”

इंस्टाग्राम पर अपने नृत्य प्रदर्शन की एक झलक साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “सेकंड वेव के बीच इसे करने के लिए @jiteshpillaai को बधाई। बहुत अधिक रिहर्सल, कोविड परीक्षण और पागलपन। सर्कस को जारी रहने दो। और प्रोत्साहन और प्यार के लिए @shiamakofficial का शुक्रिया। मेरे आलस # ** को भगाने देने के लिए @disasterdsouza का धन्यवाद | हर बार बेहतर करने के लिए शुक्रिया ”।

इससे पहले अभिनेता ने फिल्मफेयर अवार्ड्स में इरफान खान की ‘दोहरी जीत’ का सम्मान करने के लिए एक नोट लिखा। इरफान की विरासत का जश्न मनाने के लिए कला का एक टुकड़ा साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह बांद्रा में कहीं है। लेकिन वह कहीं शांति से आराम कर रहे है।”

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Super Dancer 4 : शिल्पा शेट्टी ने फ्लोरिना गोगोई को लगाया ‘काला टीका’

उन्होंने यह भी साझा किया कि स्वर्गीय अभिनेता के बेटे, बाबील को “यह सम्मान देने में सम्मान महसूस हो रहा है |” । उन्होंने यह भी कहा, “इस लड़के से पहली बार मुलाकात की। उसे भविष्य में अच्छा करते देखेंगे।

वर्क फ्रंट पर अनेक के अलावा, Ayushmann Khurrana अभिषेक कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी में दिखाई देंगे | जिसमे अभनेत्री वाणी कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं।वह अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी में भी दिखाई देंगे।

अपनी आगामी फिल्म, ‘डॉक्टर जी’ के बारे में बात करते हुए , जहाँ वह एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाते नज़र आएंगे खुराना कहते हैं कि वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि निर्देशक अनुभूति कश्यप एक नई कहानी कैसे पेश करते हैं।

अभिनेता के अनुसार, अनुभूति कश्यप एक बहुत ही शानदार कहानीकार है, जिसका इस फिल्म के साथ एक असाधारण दृष्टिकोण है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे दर्शकों के लिए कुछ अनोखा और बेहद मनोरंजक प्रस्तुत कर पाएंगे।