Scott Adkins की फिल्म ‛legacy of lies’ 500 स्क्रीन में 2 अप्रैल को होगी रिलीज़

0
221
Legacy of Lies Movie
Scott Adkings movie legacy of lies will be released on 2 April in 500 Cinema

मुंबई। ऐसे समय में जब कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के चलते कई बड़ी फिल्में रिलीज़ की दौड़ में शामिल होने से बच रही हैं। नेट-5 ओटीटी प्लेटफॉर्म संचालित करने वाली बेंगलुरू और हैदराबाद बेस्ड प्राइम ओरिजिनल्स प्राइवेट लिमिटेड ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के मैदान में उतरने का फैसला किया है। 2 अप्रैल को पूरे भारत में स्कॉट एडकिंस स्टारर ‘लिगेसी ऑफ़ लाइज़’ को अंग्रेज़ी के अलावा हिंदी, तेलगू और तमिल में भी वितरित करेगी। इस फिल्म के भारतीय संस्करणों को एजेंट एमआई-6 नाम दिया गया है। एडिकिंस को ‘बॉयका’ जैसी सफलतम फिल्म और ‘दि एक्पेंडेबल’ और ‘आईपीमैन-4’ सीरीज़ के लिए जाना जाता है। ‘लिगेसी ऑफ़ लाइज़’ लंबे समय तक यूनाइटेड किंगडम में नेटफ्लिक्स पर बतौर नंबर-वन फिल्म ट्रेंड कर चुकी है।

इस योजना को मूर्त रूप देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बलवंत सिंह (Balwant Singh) का कहना है कि, ‛हालांकि बतौर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेट-5 बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है इसके बावजूद हम चाहते हैं कि यहां शामिल होने वाली कुछ बेहतरीन एक्शन और ब्लॉकबस्टर फिल्में पहले थिएटर्स में जाएं उसके बाद हमारे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हों। हमने पूरे भारत में बड़े स्तर पर फिल्म वितरण की योजना पर काम किया है और हर महीने तकरीबन दो बड़ी फिल्में दो नई बड़ी फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। इसी कड़ी में ‘लिगेसी ऑफ़ लाइज़’ 500 से भी ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ की जा रही है।’

‛लिगेसी ऑफ़ लाइज़’ दरअसल एक Ex MI6 एजेंट मार्टिन बाक्सर की कहानी है। जिसे जासूसी की दुनिया में दोबारा घुसने पर मजबूर होना पड़ता है। यह कहानी तब और भी दिलचस्प हो जाती है जब एक खूबसूरत यूक्रेनियन पत्रकार सशा स्टेपेनेन्को रशियन सीक्रेट सर्विस के द्वारा किए जा रहे एक चौकाने वाले ऑपरेशन का राजफाश करने में मार्टिन की मदद लेती है। इस फिल्म के लेखक-निर्देशक हैं एड्रिन बॉल, साथ ही यह फिल्म स्कॉट एडकिंस के अलावा अना बुट्केविच और यूलिया सोबोल जैसे सितारों के दमदार अभिनय से सजी है।