Super Dancer 4 : शिल्पा शेट्टी ने फ्लोरिना गोगोई को लगाया ‘काला टीका’

0
145
Super Dancer 4
Super Dancer 4

मुंबई | Super Dancer 4 पहले ही टीवी स्क्रीन पर हिट हो चुका है और इसमें इस सप्ताहांत में अद्भुत युवा नृत्य प्रतिभा ने प्रदर्शन किया। बच्चों के डांस रियलिटी शो के इस सीजन में “नचपन का त्यौहार” का वादा किया गया है और इसलिए यह सीजन धमाकेदार है।

जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर उन प्रतिभागियों के समर्पण और कौशल पर अचंभित है| ऐसी ही एक प्रतियोगी, जिसने अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन से जजों को चकित कर दिया, वह है छह साल की फ्लोरिना गोगोई जो कि जोरहाट, असम की रहने वाली है।

असम की युवा लड़की ने अपने डैड की टी-शर्ट पहनकर प्रदर्शन किया, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके पिता उनके लिए भाग्यशाली आकर्षण हैं। 6 साल की उम्र में उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया |तीनों जज, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर, और अनुराग बसु, फ्लोरिना के प्रदर्शन को देखकर चकित थे।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Ranbir Kapoor स्टारर एनिमल की अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

इसके अलावा Super Dancer 4 जज गीता कपूर, जो समर्पण के स्तर को निर्धारित करने के लिए हमेशा सख्त नज़र रखती हैं फ्लोरिना के अभिनय को देखकर दंग रह गई, उन्होंने उसे एक स्टेंडिंग ओवेशन दिया। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मंच तक गईं और किसी भी बुरी नजर को हटाने के लिए फ्लोरिना पर काला टीका लगाया।

इसके अलावा, अनुराग बसु ने टिप्पणी की कि “उनके पास एक शुद्ध बचपन है और यह अपराजेय है।” ऑडिशन राउंड में ही तीनों जजों से प्यार और स्नेह मिलने पर फ्लोरिना बेहद खुश हुईं और कहा, “जब मेरे पिताजी मेरे साथ होते हैं तो सब ठीक होता है तो, इसलिए यह मेरे डैड की टी-शर्ट का जादू है जो मेरा डांस सबको बहुत पसंद आया और मुझे जजों से तारीफ मिली | इसके अलावा, मैं खुद को बहुत धन्य मानती हूं कि मैंने यहां तक ​​अपना रास्ता बनाया और मैं सुपर डांसर – चैप्टर 4 का खिताब जीतने के लिए उत्सुक हूं।