Avtar Gill ने कहा, ‛क्यों उत्थे दिल छोड़ आए मेरे लिए इनक्रेडिबल जर्नी हैं’

0
209
Avtar Gill Tv Actor
Avtar Gill Tv Actor

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न (Sony Entertainment Television) पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होने वाले शो क्यों उत्थे दिल छोड़ आये (Kyun Utthe Dil Chhod Aaye) में अभिनेता अवतार गिल (Avtar Gill) को हम अहम भूमिका निभाते देखेंगे। ऐसे में अवतार गिल (Avtar Gill) ने बताया कि कैसे यह शो उनके लिए मायने रखता है। उन्होंने कहा है कि यह मेरे लिए इनक्रेडिबल यात्रा है। 1947 का दशक हमारी आत्मा में बसा हुआ है और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इन यादों को फिर से सबके लिए प्रस्तुत किया है। यह शो उन्हीं विचारों, उद्देश्यों और विश्वास को आगे बढ़ाता है।

इस महत्वपूर्ण शो में अभिनेता अवतार गिल (Avtar Gill) की एक निर्दयी लाला रतन किशोर (Lala Ratan Kishore) की भूमिका निभा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है। जब वे शूटिंग कर रहे हैं तब इसमें कैसे बेस्ट दिया जाना है इस पर भी चर्चा की है। वे अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बारे में अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहते हैं कि तीन युवा और प्रतिभाशाली कलाकारों की दिलचस्प यात्रा और भाग्य के साथ उनकी कोशिश भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है। उन्होंने यह भी कहा कि युवा प्रतिभा के साथ स्क्रीन साझा करना बहुत अच्छा अनुभव था। वे सभी बहुत टेलेंटेड और उत्साही हैं। मैं उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

अवतार गिल आगे  कहते हैं कि ‛लाला रतन किशोर साहनी की भूमिका बहुत इंटेंस थी और यह मेरे लिए काफी अविश्वसनीय अनुभव था। ग्रेसी, आंचल, प्राणाली, ज़ैन और शगुन जैसी युवा मल्टी टेलेंटेड का एक बड़ा सपोर्ट रहा है और उनके पास हमेशा कुछ न कुछ सीखने के लिए मौजूद है। जब मैं 1947 के विभाजन के लिए शूटिंग कर रहा था तो मैंने उन सभी व्यक्तियों के लिए महसूस किया जो उस यात्रा का हिस्सा रहे हैं।

अवतार गिल आगे कहते हैं कि, ‛मुझे गर्व है कि मैं सोनी टीवी और ‛क्यूं उत्थे दिल छोड़ आए’ की टीम का हिस्सा हूं। दरसअल, यह मेरे टेलीविजन करियर की सबसे बड़ी भूमिकाओं में से एक है। टीम शो को संस्कारी बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रही है और मैं उनकी कड़ी मेहनत के अच्छे रिवॉर्ड की कामना करता हूं।’