Amit Sharma कोरोना निगेटिव, शुरू की मैदान की शूटिंग

0
211
Amit Sharma
Amit Sharma

मुंबई | अजय देवगन स्टारर मैदान उन्हें अपने करियर में पहली बार एक फुटबॉल कोच के रूप में पेश करेगा और अभिनेता की फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। हालांकि इस महीने की शुरुआत में निर्देशक Amit Sharma ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को घर में क्वार्नटाइन कर लिया था।इस महामारी के कारन शूट को भी स्थगित करना पड़ा और निर्माता बोनी कपूर ने सहजता से शेड्यूल को स्थगित किया |

अब नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अमित शर्मा ने कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है और जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। सूत्रों के अनुसार, निर्देशक काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं और भले ही उनके पॉजिटिव टेस्ट ने हर किसी को प्रभावित किया है,मगर Amit Sharma काम फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हैं। वह अब बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और राहत महसूस कर रहे हैं कि वह आखिरकार फिल्म का निर्देशन जारी रख सकते हैं। , मैदान महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=R Madhavan की रॉकेट्री : द नम्बी इफेक्ट का ट्रेलर 1 अप्रैल को होगा रिलीज़

जब इस वर्ष मार्च में मैदन की शूटिंग बंद हो गई, तो कास्ट और क्रू कथा के बहुत महत्वपूर्ण हिस्से की शूट के लिये – फुटबॉल मैचों तक पहुंच चुके थे। शूटिंग के लिए मड आइलैंड में एक मैदान तैयार किया गया था, जिसमें भारत के सबसे सफल फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के चारों ओर घूमने वाले खेल-नेतृत्व वाली फिल्म के लिए सभी तकनीकी सेटिंग्स की गयी थीं। मॉनसून की शुरुआत में, सेट को ध्वस्त करना पड़ा और मैदान को साफ करना पड़ा।

प्रियमणि और गजराज राव अभिनीत, मैदान 15 अक्टूबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है।