Karan Johar को अगली फिल्म में असिस्ट करेंगे इब्राहिम अली खान

0
205
Karan Johar
Karan Johar

मुंबई | इस साल जनवरी में, यह घोषणा की गयी थी कि गली बॉय की जोड़ी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस की एक लव स्टोरी के लिए फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएगी | फिल्म का निर्देशन भी करण जौहर करेंगे।

अब, रणवीर सिंह की रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सर्कस की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है, यह बताया जा रहा है कि करण जौहर की फिल्म जून या जुलाई के महीने में फ्लोर पर जाएगी और कथित तौर पर भारत के कुछ वास्तविक स्थानों पर शूट की जाएगी। दोनों कलाकार अपने किरदारों को बेहतर ढंग से समझने के लिए कुछ एक्टिंग वर्कशॉप भी करेंगे |

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी सहायक निर्देशक के रूप में दिखाई देंगे। इब्राहिम, जो अभी भी कॉलेज में है, के अभी अभिनेता के रूप में लॉन्च होने की कोई योजना नहीं है, लेकिन वह फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को समझने के इच्छुक है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Ayushmann Khurrana ने किया फिल्मफेयर मंच पर परफॉर्म, कहा शुक्रिया

रणवीर फिल्म में पूरी तरह से आधुनिक लुक में दिखाई देंगे, जबकि आलिया का किरदार रणवीर के चरित्र की तुलना में थोड़ा अलग बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म बिना किसी सामाजिक संदेश के एक हल्की फुल्की प्रेम कहानी है, जिस तरह की फिल्मों के लिए धर्मा प्रोडक्शन जाना जाता है |

इस बीच, Karan Johar ने आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिनय किया था । उन्होंने नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज और घोस्ट स्टोरीज़ में भी कुछ सेगमेंट को निर्देशित किया है, यह उनकी अगली बड़ी स्क्रीन निर्देशन फिल्म होगी।