Abhishek Bachchan ने “दसवीं” के आगरा शेड्यूल को किया पूरा

0
199
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan

मुंबई | Abhishek Bachchan फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘दसवी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में निम्रत कौर और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में, वह अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘दसवी’ के आगरा शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

उन्होंने ताजमहल की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ” हर सुबह जागने के लिए बुरा दृश्य नहीं है! इतना खूबसूरत होने के लिए शुक्रिया आगरा। अगली बार तक।tajmahal #wahtaj #dasvi #schedulewrap #NoBuntyDidntTryAndSellTheTaj”।

उनके इस कैप्शन को पढ़कर फैंस का ध्यान जिस बात पर सबसे ज्यादा आकर्षित किया वह था उनका अंतिम हैशटैग-#NoBuntyDidntTryAndSellTheTaj ”। उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ अपनी 2005 की फिल्म का जिक्र किया।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Pavitra Rishta 2 में अपनी भूमिका दोहरायेंगी अंकिता लोखंडे

फिल्म का सिक्वल भी रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है | फिल्म बंटी और बबली (Bunty aur Babli 2) की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, अब बताया गया है कि मेकर्स द्वारा फिलहाल कोरोना केस (Corona Virus) की वजह से इसकी रिलीज डेट को होल्ड कर दिया गया है। यशराज फिल्म की इस मूवी में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukharji) के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की प्रमुख भूमिकाएं है।

अब से 16 साल पहले साल 2005 में इसका पहला भाग बंटी और बबली रिलीज हुआ था। जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukharji) की प्रमुख भूमिकाएं थी। इस फिल्म में अभिषेक और रानी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ऑडिएंस से मिले बेशुमार प्यार की बदौलत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

इसके बाद अब इस सुपर हिट फिल्म का नेक्स्ट पार्ट रिलीज होने की तैयारी में था। जिसके ऐन मौके पर टालने की खबर आई है।हिट रोमांटिक कॉमेडी में अभिषेक ने राकेश त्रिवेदी की भूमिका निभाई, जिन्होंने रानी (विम्मी सलूजा) के साथ मिलकर काम किया और पैसे कमाने के लिए प्रैंक किया। ऐसे ही एक प्रैंक में, वे एक विदेशी को ताजमहल बेचते हैं, जो इसकी सुंदरता देखने के लिए भारत की यात्रा करते हैं।

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग बीते साल साल मार्च में ही खत्म हो चुकी है। लेकिन, इसके बाद देश में लॉकडाउन (Corona Lock down) लागू कर दिया गया। आखिर में यह टलते इस साल अप्रैल (23 April 2021) में रिलीज होना तय की गई थी।

एक बार फिर उस कोरोना पेंडेमिक की वजह से यह फिल्म टाल दी गई। अब देखना बाकी है कि इस फिल्म की नई रिलीज डेट कब तक तय होगी। हालांकि, कुछ अनुमानों में यह भी कहा गया है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जा सकती है। निर्माता इसके लिए संभावनाएं तलाश रहे हैं।