Kundali Bhagya : अक्षय के रिवेंज प्लान से शो में आएगा चौंकाने वाला मोड़

0
201
Naveen Sharma Kundali Bhagya
Naveen Sharma Kundali Bhagya

मुंबई। ज़ी टीवी (Zee TV) के सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होने वाले टॉप-रेटेड शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) ने अपनी शुरुआत से ही अपने दर्शकों को कई दिलचस्प मोड़ से रूबरू कराया हैं। शो में करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) पिछले कुछ महीनों से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहा हैं। हालांकि, शो (Kundali Bhagya) में हाल ही में एक नाटकीय मोड़ आया जब पृथ्वी (संजय गगनानी) ने कृतिका (ट्विंकल वशिष्ठ) से शादी करने की कोशिश करके लूथरा परिवार में तबाही मचाने की योजना बनाई। शादी के ड्रामे के बीच शो में अक्षय (नवीन शर्मा) के साथ एक और मोड़ देखने को मिला है।

जब करण और प्रीता को परेशान करने के लिए अक्षय लौट आया था तभी एक अजीब मोड़ दिखाया जाएगा। इसमें अक्षय को अब मृत घोषित कर दिया जाएगा। इस दर्दनाक खबर को सुनने के बाद लुथरा परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी देगी। खासकर तब जब उन्हें पता चलेगा कि पुलिस परिवार के किसी एक सदस्य को अपराध में संदिग्ध मानकर चल रही है। आपको बता दें कि आगामी कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के एपिसोड में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

अपनी दोबारा एंट्री और आने वाले ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए नवीन शर्मा ने खुलासा किया, ‛मैंने एक हफ्ते पहले कुंडली भाग्य की शूटिंग शुरू कर दी है और मेरे लिए शो के सेट पर वापसी करना बहुत अच्छा है। मुझे पता था कि क्रिएटिव मुझे वापस बुलाने जा रही है क्योंकि उन्होंने पहले से ही ट्रैक के बारे में मुझसे बात की थी। उन्होंने पहले अक्षय को वापस लाए क्योंकि इस किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था। मैंने पहले कभी भी इस तरह के बुरे किरदार को नहीं निभाया है, लेकिन यह काफी मजेदार और चुनौतीपूर्ण यात्रा रही है।

होली के दौरान अक्षय बदला लेने की योजना के साथ लौटता है। वह कई सारी खराब चीजें लिए होता हैं। वह कृतिका को उन तस्वीरों और वीडियो के बारे में ब्लैकमेल करके लूथरा परिवार को परेशान करना चाहता है।’ उन्होंने आगे कहा कि एक आश्चर्यजनक मोड़ में पृथ्वी को मेरी योजना का पता चल जाता है और जब मुझे डर लगता है कि वह अपने विश्वास हासिल करने के लिए सभी को बताएगा तो वह मुझसे हाथ नहीं मिलाता है। हालांकि, यह कहानी उसके सिर पर आ जाएगी जब मेरी मौत के बारे में एक हत्या का रहस्य शुरू होगा।’

उन्होंने कहा कि, ‛मुझे यकीन है कि इस दौरान दर्शक अपनी सीटों से चिपके होंगे क्योंकि पुलिस मामले को सुलझाने और अपराधी को ढूंढने की कोशिश करेगी। लेकिन जो वे उजागर करेंगे वह वास्तव में सभी को एक और सभी को झटका देने वाला होगा। ऐसे में मैं सभी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।