Helmet : फिल्म को मिला यू/ ए सर्टिफिकेट

0
200
Helmet
Helmet

मुंबई | सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और डिनो मोरिया की आगामी फिल्म Helmet को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से सहमति मिल गई है।

फिल्म को यू / ए प्रमाणपत्र दिया गया है और सदस्यों ने सर्वसम्मति से फिल्म की प्रशंसा भी की है। बोर्ड के सदस्यों ने इस  अद्वितीय कॉन्टेंट की खूब सराहना की और उनका मानना है कि हेलमेट आज के समय की सबसे अधिक प्रासंगिक और अग्रगामी फिल्म है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने शायद ही कभी ऐसी फिल्म देखी है जो इस तरह के एक महत्वपूर्ण संदेश को  मजाकिया तरीके से पेश करती है।

विवेक कृष्णानी, मैनेजिंग डायरेक्टर, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया का कहना है, “ हेल्मेट की टीम इस बात से खुश है की वे एक मजेदार और मनोरंजक फिल्म के लिए व्यापक दर्शकों को आकर्षित करने के लिए अग्रसर हैं। फिल्म को मिल रही प्रशंसाओं और प्रतिक्रियाओं से हम उत्साहित हैं। इस प्रफुल्लित करने वाली फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों को दिखाने के लिए हम तत्पर हैं। ”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Kangana Ranaut ने खत्म किया “तेजस” का राजस्थान शेड्यूल

डिनो मोरिया कहते हैं कि “सेंसर बोर्ड द्वारा इस तरह की उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलने से हम बेहद खुश हैं। मुझे यह जानने कि उत्सुकता थी की सेंसर बोर्ड कैसे रिएक्ट करेगा ,परंतु हमारा इरादा हमेशा से यह था कि हम एक मनोरंजक फिल्म बनाए। इससे पहले इस टॉपिक पर कोई फिल्में बनी नहीं है और हम उम्मीद करते हैं की मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म को ऑडियंस जरूर एंजॉय करेगी। यह इस तथ्य का प्रमाण है कि हेलमेट आज के समय में सबसे अधिक प्रासंगिक फिल्मों में से एक है और फैमिली ऑडियंस इस फिल्म का भरपूर आनंद लेंगे। “

निर्देशक सतराम रमानी कहते हैं, “ Helmet को मिली प्रतिक्रियाओ से  मैं बहुत प्रभावित हूं और मुझे बेसब्री से इंतजार है कि दर्शक जल्द से जल्द इस फिल्म को देखें। फैमिली ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए हमने इस फिल्म को बनाया है और हम सुनिश्चित करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा दर्शक इस फिल्म को देखें। बतौर डेब्यूटेंट डायरेक्टर यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है। “

निर्देशक सतराम रमानी इस फिल्म के जरिए निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं । फिल्म Helmet हमारे देश में  हकीकत को दर्शाती है, जहां लोग कंडोम खरीदना तो दूर बात करते समय अजीब महसूस करते हैं। बतौर लीड एक्टर यह अपारशक्ति खुराना की पहली फिल्म होगी, और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री प्रनूतन बहल नज़र आएंगी। अभिनेता अभिषेक बैनर्जी और आशीष वर्मा अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस व्यंग्यपूर्ण हास्य-फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और डीएम मूवीज कर रहे हैं।