Kangana Ranaut ने खत्म किया “तेजस” का राजस्थान शेड्यूल

0
225
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut, जो अपनी आगामी ‘तेजस’ की शूटिंग में व्यस्त थीं, ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म का राजस्थान शेड्यूल पूरा कर लिया है। कंगना ने यह भी साझा किया कि उन्होंने पाकिस्तान सीमा के बहुत करीब शूटिंग की।

कंगना ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग से एक BTS तस्वीर साझा की ।कंगना ने लिखा, “टीम #Tejas ने आज राजस्थान शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है|कंगना ने यह भी साझा किया कि क्रू को पाकिस्तान की सीमा के करीब शूटिंग के दौरान मौसम को लेकर कई बाधाओं का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, सैल्यूटेशन टीम #Tejas”कंगना फिल्म में एक वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसे सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा और निर्देशित किया है।

पंगा’ अभिनेता, जिन्होंने सोमवार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता, एक लड़ाकू पायलट का किरदार निभाने से खुद को सम्मानित महसूस करती है है और उन्होंनेपहले कहा था, “बहुत बार हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा राष्ट्र के लिए वर्दी में किए गए बलिदानॉन पर किसी का ध्यान नहीं जाता हैं।” Tejas एक ऐसी फिल्म है, जहां मुझे वायु सेना के एक ऐसे पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान मिला है, जो देश को खुद से पहले रखती है। “

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Bappi Lahiri हुए कोविड-19 पॉजिटिव

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा कर पाएंगे । मैं इस पर सर्वेश और रॉनी के साथ शानदार यात्रा की आशा कररही हूँ | “

र्क फ्रंट की बात करें तो ‘तेजस’ के अलावा कंगना ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। इसमें Kangana Ranaut दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु की राजनीतिक गतिविधियों की लम्बे समय तक धुरी रहीं जय ललिता की भूमिका निभाती नजर आएगी। यह जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा कंगना के पास ‘धाकड़’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड आफ दिद्दा ’ जैसी फिल्में भी है। इसके अलावा हाल ही में बताया गया है कि कंगना ने आगामी राजनीतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म साइन की है। इस फिल्म में वह कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएगीं।