Kirti Kulhari ने लिया पति साहिल से अलग होने का निर्णय, कही यह मार्मिक बात

0
187
Kirti Kulhari and Saheel
Kirti Kulhari and Saheel Sehgal

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने (Kirti Kulhari) गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह एक सिंपल नोट सभी के जानने के लिए है कि मैंने और मेरे पति  साहिल ने अलग होने का फैसला किया है। यह कागजों में नहीं है लेकिन यह जिंदगी में है। एक निर्णय जो शायद किसी के साथ होने के निर्णय से कठिन है। क्योंकि, एक साथ आना हर किसी के द्वारा सेलिब्रेट किया जाता है। जिसे आप प्यार और परवाह करते हैं। लेकिन, किसी के साथ न होने का निर्णय दर्द और चोट पहुंचाता है। यह आसान नहीं है। अनुमान है कि यह आसान नहीं है, लेकिन अब क्या किया जा सकता है।

कीर्ति ने आगे कहा कि, ‛उन सभी लोगों के लिए जो वास्तव में परवाह करते हैं, मैं अच्छी जगह पर हूं और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरे जीवन में भी मायने रखता है। आगे इस पर कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी।’ आपको बता दें कीर्ति कुल्हारी ने बॉलीवुड में काफी पहले अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म पिंक में काम के बाद उन्हें असली पहचान मिली है। यह फिल्म कीर्ति की लाइफ में में काफी मायने रखती है क्योंकि इसके साथ ही लोगों को पता चला है कि वह शादीशुदा है। तब कीर्ति ने कहा था कि, ‛यहां तक ​​कि मीडिया को भी यह पता नहीं था कि मैं शादीशुदा हूं। मुझे ‛पिंक’ में काम के लिए जाना जाता है। दरअसल, ‛पिंक’ के रिलीज़ होने से 3-4 महीने पहले ही मेरी शादी हुई थी।’

तब अपने पति के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, ‛मुझे लगता है कि मेरे पति भी बहुत निजी व्यक्ति हैं; वह मेरी तुलना में बहुत अधिक निजी है और इसलिए वे तस्वीरें पोस्ट करना पसंद नहीं करते हैं। हालांकि, कुछ प्रशंसक मुझे मेरे पति के साथ तस्वीरें पोस्ट करने के लिए आग्रह करते रहते हैं, लेकिन दोस्तों मेरे लिए इस आदमी को अपने बगल में रखना और एक सेल्फी क्लिक करना बहुत कठिन है, इसलिए मैं जो कर सकती हूं, उसे साझा करती हूं।’ आपको बता दें कि कीर्ति की शादी साहिल सहगल से हुई है और जैसा कि उन्होंने खुद बताया था, उन्होंने 2016 में शादी के बंधन में बंध गई थी।