Rajveer Deol -अवनीश बडजात्या राजश्री फिल्म से करेंगे डेब्यू

0
148
Rajveer Deol
Rajveer Deol

मुंबई | राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड को भारत के प्रमुख फिल्म प्रोडक्शन हाउस के रूप में देखा जाता है, जिसने शानदार पारिवारिक मनोरंजन के साथ अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है। बड़जात्या परिवार द्वारा 74 वर्षीय संस्था अपनी चौथी पीढ़ी के साथ अपनी विरासत को आगे ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अगली फिल्म अवनीश एस बड़जात्या द्वारा निर्देशित की जाएगी। दिग्गज निर्देशक सूरज आर बड़जात्या के बेटे अवनीश, राजश्री की 59 वीं फिल्म निर्माण के साथ अपने निर्देशन और लेखन की शुरुआत करेंगे।अवनीश की पहली फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे मेगा स्टार सनी देओल के छोटे बेटे Rajveer Deol ।

उनके बारे में बात करते हुए अवनीश ने कहा “यूके में थिएटर की पढ़ाई करने के बाद, राजवीर ने एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। वह शानदार थिएटर और फिल्म निर्देशक फिरोज अब्बास खान के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण ले रहे हैं और अब राजश्री की अगली फिल्म में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Kangana Ranaut ने खत्म किया “तेजस” का राजस्थान शेड्यूल

उन्होंने आगे कहा ” राजवीर अपनी आँखों से बोलता है। उनके पास एक मूक करिश्मा है और वह काफी मेहनती हैं। जितना समय हमने परियोजना के बारे में बात करने में बिताया, उतना ही मैंने अपनी फिल्म में राजवीर को नायक के रूप में देखना शुरू किया।”

अवनीश की पहली निर्देशित फिल्म के लिए यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म अयान मुखर्जी की हिट फिल्म ये जवानी है दीवानी की तर्ज पर होगी। खबरों के मुताबिक, राजवीर के साथ इस फिल्म में कई युवा कलाकार मुख्य भूमिका में होंगे।फिल्म एक आने वाले समय की प्रेम कहानी है। अवनीश और Rajveer Deol अपने जीवन के बहुत करीब से एक फिल्म कर रहे हैं और जो आज की दुनिया में प्यार और रिश्तों की अवधारणा से संबंधित है।