Sonu Sood की 6 पैक तस्वीर पर IPS ने किया यह कमेंट, Fans के जवाब ने जीत लिया दिल

0
202
Sonu Sood Actor Bollywood
Sonu Sood Actor Bollywood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) का शर्टलेस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बुधवार 31 मार्च को उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वे जिम में रनिंग ट्रेक पर आराम फरमाते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही सोनू सूद (Sonu Sood) ने कैप्शन लिखा है कि कुछ समय आपको रिलैक्स की जरूरत होती है। हेव ए गुड डे। इसके बाद उनके चाहने वाले उनके इस लुक को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर में सोनू सूद के 6 पैक नजर आ रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी और 88 बैच के आईपीएस आरके विज (RK Vij) ने उनकी पोस्ट पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि ‘बॉडी दिखाने को रिलैक्स नहीं कहते मिस्टर सोनू सूद।’ इसके बाद मौर्या जी नाम के हैंडल ने आरके विज को रिप्लाई करते हुए लिखा है कि ‘जिसके पास जो होगा, वो वही दिखाएगा न सर, हीरो तो बहुत है, पर परोपकारी एक ही है।’ इसी तरह एक यूजर्स ने उनके कामों से होते हुए लिखा है कि, ‘सोनू सर हर एक की जिंदगी में किसी न किसी रूप में लगातार आ रहे हैं अब चाहे भाई के रूप में, बेटा के रूप में और चाहे चाचा के रूप में। ऐसे छाये हुये हैं लोगों के दिलों में जैसे मुसीबत आने पर या मुसीबत के चलते जुबां पर एक ही नाम सिर्फ सोनू सूद जी का। लोगों के सपनों को साकार होने लगे।’

आपको बता दें कि बीते साल मार्च में लागू किए गए लॉकडाउन के बाद जिस तरह से लोगों को अपने घर पहुंचाने में सोनू सूद ने मदद पहुंचाई है वह काबिले तारीफ है। इसके बाद जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ उन्होंने अपना सेवा कार्य जारी रखा है। वे बीमार और मुसीबत जदां लोगों को अब भी बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने किसी जरूरत मंद को साइकिल दिलाई है तो किसी को हार्ट, कैंसर जैसी बीमारियों में मदद की है।