Zee 5 और Alt Balaji पर अप्रैल में देखने को मिलेगी ये 3 Movie

0
72
Zee 5 Movies In April
Zee 5 and Alt Bala ji original Movies will streaming In April

मुंबई। देश सबसे ज्यादा ओरिजनल कंटेंट के लिए पहचाने जाने वाले ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 (Zee 5) और आल्ट बालाजी () पर अप्रैल महीने में एक से बढ़कर एक फिल्मों को प्रीमियर होने जा रहा है। इनमें पहली ‘रात बाकी है’, दूसरी ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ और तीसरी हिज स्टोरी शामिल है।

रात बाकी है: कहानी दो प्रतिष्ठित प्रेमियों के के आसपास घूमती है। यह लोकप्रिय प्ले बैल्लीगुनगे 1990 का एडॉप्टेशन है। फिल्म में पाओली डैम, अनूप सोनियां, राहुल देव, दीपानिता शर्मा और आकाश दहिया हैं। इसका निर्देशन अविनाश दास द्वारा किया जाएगा। जबकि जुग्गोरनॉट प्रोडक्शंस के समर खान द्वारा निर्मित की जाएगी। साथ ही यह पोएटिक्स प्लेयर्स द्वारा सह-निर्मित है। ‘रात बाकी है’ में प्रेम, छल और बदले की कहानी मुख्य बिंदु है। कथा एक रात के आसपास घूमती है जहां दो विचित्र प्रेमी 12 वर्षों के बाद एक-दूसरे से अजीब परिस्थितियों में मिलते हैं। एक हत्या के संदेह के लिए एक ट्रैक पर है और जैसे ही कहानी सामने आती है, अप्रत्याशित मोड़ दर्शकों को चौंका देगा। इसका प्रीमियर 16 अप्रैल को जी 5 (Zee 5) प्रीमियम पर किया जाएगा।

मैं हीरो बोल रहा हूं: फिल्म में एक गैंगस्टर उदय है जिसने दुनिया को अपने पैरों पर खड़ा किया है। उसने प्यार के लिए सब कुछ दिया और उसे चारों ओर मोड़ने का एक तरीका निकाला। फिल्म में पार्थ समथान, अर्सलान गोनी और पटरलेखा मुख्य भूमिकाओं में है। आपको बता दें कि यह 80 के दशक से 90 के दशक तक अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में नवाब के उत्थान की कहानी है। नवाब के गुरु लाला हैं, जो एक बड़े भाई और सबसे अच्छे दोस्त की तरह भी हैं। उनकी यह जोड़ी अपराध की दुनिया में अटूट और अपराजेय है। हालांकि लैला के आने के बाद यह बिखर जाता है। नवाब को लैला से प्यार हो जाता है। वह अपनी असली पहचान को छिपा लेता है। लेकिन,असली मुसीबत तब शुरू होती है जब लाला की नजर लैला पर पड़ती है और वह लैला को चाहने लगता है। इसका प्रीमियर 20 अप्रैल को जी 5 और आल्ट बालाजी पर किया जाएगा।

हिस स्टोरी: प्रियामणि, सत्यदीप मिश्रा, मृणाल दत्त अभिनीत हिस स्टोरी 15 साल की एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की कहानी है, जब तक कि साक्षी को कुणाल के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध के बारे में पता नहीं चल जाता है और उसका परफैक्ट क्रैश हो जाता है। एक झूठ एक संपूर्ण जीवन, संपूर्ण संबंध, खुशी और जीवन भर के जीवन को नष्ट कर सकता है। इसका रहस्योद्घाटन भी उसके आसपास की दुनिया को बदल देता है। इसका प्रीमियर 25 अप्रैल को जी 5 और आल्ट बालाजी पर किया जाएगा।