Ajay Devgan के Birthday पर RRR में फिल्म का मोशन पोस्टर्स जारी

0
221
Ajay Devgan First look RRR
Ajay Devgan First look RRR

मुंबई। साल 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) में अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। यू ट्यूब पर जारी किए गए लुक में अजय देवगन (Ajay Devgan) किसी डकैत की तरह नजर आ रहे हैं। इसमें वे बंदुकों के साये में घिरे जख्मी नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि अजय देवगन के फैन्स का यह तोहफा उनके के 52वें बर्थडे पर दिया गया है। इससे पहले 30 अप्रैल को अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, इस फिल्म का हिस्सा बनना शानदार अनुभव रहा। राजामौली ने जिस तरह से मेरे किरदार को डिजाइन किया है। उसे मैं अपने दर्शकों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता…।’ यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जाएगी।

इससे पहले 26 मार्च को भी अभिनेता राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) का फर्स्ट लुक 26 मार्च को उनके बर्थडे पर जारी कर दिया गया है। तब फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए राम चरण तेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि ‘बहादुरी, सम्मान और अखंडता। एक आदमी जिसने यह सब परिभाषित किया! अल्लूरी सीतारामराजू का किरदार निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।’ वहीं फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कहा कि ‘एक आदमी जिसमें बहादुरी, सम्मान और अखंडता मौजूद हो। प्रस्तुत है मेरे अल्लूरी सीता रामराजू।’ यही नहीं 15 मार्च को फिल्म में लीड किरदार निभा रही अभिनेत्री आलिया भट्ट के बर्थडे पर भी उनके किरदार का पहला लुक जारी किया गया था। इसकी जानकारी साझा करते हुए हैंडल पर लिखा था कि, ‘हमारी सीता से मिलिए।’

यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो पॉपुलर स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के शुरूआती दिनों का एक काल्पनिक वर्णन है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा। यह एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है। ये मूवी तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।